खास खबरदेश

CM आएंगे तब होगा बेटी का अंतिम संस्कार,उन्नाव पीड़िता का परिवार अड़ा

बहन ने मांगी सरकारी नौकरी,मंत्री ने दुबारा गांव पहुंचकर दिया 25 लाख का चेक

उन्नाव। उन्नाव के जाटनखेड़ा गांव में कल रात से बिटिया का शव रखा हुआ है, परिवार के लोगों की मांग है कि जब तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नहीं आयेंगे तब तक शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।

अधिकारी समझाने में जुटें हुए हैं परिवार के लोगों से कहा जा रहा है कि सरकार उनके साथ है पहले बिटिया का अंतिम संस्कार करें फिर और जो बात हो वह भी उनकी सुनी जाएगी।

प्रदेश के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कल देर शाम दुबारा गांव पहुंचकर मृतका के पिता को सरकार की ओर से 25 लाख का चेक सौंपा। डीएम ने कहा है कि जल्द ही परिवार को घर उपलब्ध कराया जाएगा।

मृतका की बहन का कहना है कि मेरी बहन की बैंक में नौकरी लग गई थी और वह एक-दो दिन में ही ड्युटी ज्वाइन करने वाली थी। परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए, मुझे मुख्यमंत्री को अपनी बात कहनी है, वे यहां आएं तभी शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

रेप पीड़िता का शव शनिवार रात उन्नाव पहुंचा, जहां परिवार की ओर से कहा गया कि उसके शव को जलाया नहीं जाएगा बल्कि दफनाया जाएगा.

वहीं रविवार सुबह एक तरफ जहां सुबह 10 बजे अंतिम संस्कार की खबर है, वहीं इस बीच परिजनों ने कहा है कि जब तक सीएम योगी उनसे मिलने नहीं आते तब तक अंतिम संस्कार नहीं करेंगे.

बता दें कि पीड़िता के परिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 25 लाख रुपये की सहायता देने का ऐलान किया है. साथ ही सरकार ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत परिवार को एक घर और मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में कराने का आश्वासन दिया है.

वहीं उन्नाव गैंगरेप कांड को लेकर विपक्ष का जबरदस्त विरोध प्रदर्शन जारी है. विपक्ष ने यूपी में योगी सरकार की घेराबंदी की है और जल्द इंसाफ की मांग उठाई है. उन्नाव मामले में शनिवार को धरना दे रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया और प्रदर्शनकारियों की दौड़ा-दौड़ाकर पिटाई की गई.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button