खास खबरदेश

रास्ते में भीख मांगने वाली महिला के पास से निकले इतने पैसे, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

एक महिला भिखारी की खबर इन दिनों सुर्खियां बनी हुई हैं

दिल्ली. अकसर ऐसी खबरें सामने आती रहती हैं, जहां किसी ऐसे शख्‍स के बारे में पता चलता है जो लंबे समय से गरीबी मुफलिसी का जीवन जी रहा है, भीख मांकर गुजारा कर रहो लेकिन उसके पास दुनिया भर का पैस जुड़ा हुआ हो. भारत ही नहीं दुनिया भर में ऐसे लोगों की भरमार है जो भीख मांगकर गुजारा करते हैं. कई-कई सालों तक भीख मांगने वाले ऐसे लोगों का सच असल में कुछ और होता है . ऐसी ही एक महिला भिखारी की खबर इन दिनों सुर्खियां बनी हुई हैं. इस महिला भिखारी के बैंक अकाउंट में इतने पैसे हैं, जिसे देखकर बैंक वाले भी हैरान रह गए.

दरअसल, ये महिला लेबनान की रहने वाली है, जिसका नाम वाफा मोहम्मद अवद है. उसके बैंक अकाउंट में करीब 6.37 करोड़ रुपये हैं. इसका पता तब चला, जब वह अपने पैसे को एक बैंक से दूसरे बैंक में ट्रांसफर कराने के लिए बैंक पहुंची थी. वाफा पिछले 10 सालों से एक अस्‍पताल के बाहर भीख मांगकर गुजारा कर रही है . उसके अकाउंट की इस रकम का पता तब चला जब वह अपने पैसे को एक बैंक से दूसरे बैंक में ट्रांसफर कराने के लिए बैंक पहुंची थी.

महिला के दो चेक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, जिसपर 30 सितंबर, 2019 की तारीख अंकित है. बताया जा रहा है कि महिला सीदोन की रहने वाली है और वह यहां के एक प्रसिद्ध अस्पताल के सामने बैठकर दिनभर भीख मांगती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button