खास खबरदेशमनोरंजन

ऑस्कर की रेस में नीना गुप्ता की फिल्म द लास्ट कलर

एक्ट्रेस नीना गुप्ता स्टारर विकास खन्ना की फिल्म द लास्ट कलर ऑस्कर अवॉर्ड्स की फीचर फिल्म्स की लिस्ट में जगह बना चुकी है.

भारत के सबसे पॉपुलर सेलिब्रिटी शेफ विकास खन्ना ने एक फिल्म बनाने की कोशिश की थी और अब लगता है उनकी मेहनत रंग लाई है. एक्ट्रेस नीना गुप्ता स्टारर विकास खन्ना की फिल्म द लास्ट कलर ऑस्कर अवॉर्ड्स की फीचर फिल्म्स की लिस्ट में जगह बना चुकी है. ऑस्कर अवॉर्ड्स, फरवरी 2020 में होने वाले हैं.

लिस्ट में बनाई जगह
शेफ विकास खन्ना ने ऑस्कर्स की लिस्ट शेयर करते हुए इस बात को ‘विश्वास का जादू’ बताया है. विकास ने ट्विटर पर इस लिस्ट को शेयर किया और ये बड़ी खबर लोगों को दी. नीना गुप्ता ने इसका जवाब देते हुए अपनी खुशी और आश्चर्य व्यक्त किया है.

हर साल अवॉर्ड्स के फाइनल नॉमिनेशन की लिस्ट जारी करने से पहले अकैडेमी अवॉर्ड्स उन फिल्मों की एक लिस्ट शेयर करता है, जो ऑस्कर्स की रेस में हिस्सा लेने लायक हैं. वैरायटी की रिपोर्ट के मुताबिक, इस लिस्ट का हिस्सा होने लायक बनने के लिए फिल्मों को लॉस एंजलिस के कमर्शियल मोशन पिक्चर थिएटर में 31 दिसंबर तक रिलीज होना होता है और कम से कम 7 दिनों तक चलना होता है.

नीना गुप्ता की फिल्म द लास्ट को यूएसए के 30वें पाम स्प्रिंग्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में 4 जनवरी 2019 को रिलीज किया गया था. जहां इस फिल्म को भारत में अभी तक रिलीज होने का मौका नहीं मिला है, वहीं मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2019 में इसकी स्क्रीनिंग रखी गई थी.

फिल्म की कहानी वाराणसी में रहने वाली विधवा औरतों की जिंदगी पर आधारित है. इसे हर जगह पसंद किया गया है. फिल्म द लास्ट कलर ने डलास इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट फीचर फिल्म का अवॉर्ड जीता था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button