छत्तीसगढ़

लिखा मम्मी पापा माफ करना और कर ली खुदकुशी

युवक तहसील में कंप्यूटर ऑपरेटर था।

जांजगीर चांपा। शहर के वार्ड क्रमांक सात में आज सुबह लिव-इन में रह रहे एक प्रेमी जोड़े ने खुदकुशी कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ( police) ने दोनों की लाश एक ही कमरे से बरामद की। वहां मिले सुसाइड नोट में दोनों ने अपने परिजनों को लिखा था कि मम्मी -पापा हमें माफ कर देना। स्थानीय लोगों ने युवक की शिनाख्त शक्ति निवासी शहजाद खान और युवती की शिनाख्त अकलतरा निवासी साधना के रूप में की। पुलिस मामले की बारीकी से तफ्तीश कर रही है।

दरअसल यह मामला रविवार की सुबह का बताया जा रहा है। सुबह से देर तक घर का दरवाजा नहीं खुला लोगों ने इसकी सूचना मकान मालिक को दी। मकान मालिक ने कुछ और किरायेदारों को साथ लेकर जब कमरे का दरवाजा तोड़ा, तो देखा कि दोनों की लाश सीलिंग मैं लगे राड से लटक रही थी।

आनन–फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने दोनों के शरीर को फंदे से उतरवाया और शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम (postmortum ) के लिए भेज दिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि इनमें युवक और युवती अलग–अलग संप्रदाय के थे जिसके कारण उनके परिजनों को उनकी शादी से एतराज था। इसी बात को लेकर दोनों अलग-अलग रहा करते थे। युवक तहसील में कंप्यूटर ऑपरेटर था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button