खास खबरमनोरंजन

‘दिल तो हैप्पी है जी की सिम्मी यानी ‘सेजल शर्मा’ ने की आत्महत्या

सेजल अपने पिता की तबीयत के कारण मानसिक रूप से काफी परेशान थी

मुंबई. छोटे पर्दे की एक्ट्रेस सेजल शर्मा (sejal sharma) की आत्महत्या की खबर से टीवी जगत सकते में हैं. अभी कुछ ही दिन पहले एक्टर कुशल पंजाबी के सुसाइड की खबर सामने आई और अब टीवी इंडस्ट्री की एक और उभरती स्टार ने भी अपनी जिंदगी खत्म कर ली. सेजल की मौत का खुलासा हालाकि अभी नहीं हुआ है लेकिन उनके को-स्टार और करीबी दोस्त निर्भय शुक्ला ने सेजल की परेशानी का जिक्र किया है.

एक्ट्रेस सेजल के को-स्टार निर्भय शुक्ला ने हालही में स्पॉटबॉय को दिए गए एक इंटरव्यू में बताया, ‘सेजल अपने पिता की तबीयत के कारण मानसिक रूप से काफी परेशान थी. मैंने 15 नवंबर को उसे मैसेज किया था. उस वक्त उसने मुझे बताया कि वो अपने पापा के मेडिकल इमरजेंसी के कारण उदयपुर जा रही है. सेजल ने बताया कि उसके पापा को हार्ट अटैक आया था.’

उन्होंने आगे बताया, ‘सेजल के पापा की तबीयत पिछले कुछ वक्त से काफी खराब चल रही थी. वो कैंसर से ग्रस्त थे. उनके हार्ट अटैक से सेजल बुरी तरह सदमे में रही होगी.’ ‘मैं उनके टच में रहा और वो कहती रही कि वो ठीक हो रही है, लेकिन कुछ ठीक नहीं हुआ और फइर मैं अपने काम में बिजी हो गया.’निर्भय ने आगे बताया कि उन्होंने सेजल से आखिरी बात जनवरी में बात की थी. वो दोनों मिलने वाले थे. सेजल अपनी को-स्टार और दोस्त आयशा कदुस्कर से भी मिलने वाली थी. सेजल के मौत पर एक्ट्रेस डोनल बिष्ट ने दुख जताया है.

उन्होंने अपने इंस्टा की स्टोरी पर लिखा, ‘दिल तो हैप्पी है जी की सिम्मी यानी सेजल…मैं तुम्हें नहीं जानती हूं…शो में लीप के बाद मैं आई थी और तुम पहले थी. एक पत्रकार ने जब तुम्हारी सुसाइड के बारे में बात करने को लेकर मुझे कॉल किया तो मैं शॉक्ड रह गई थी. मेरा दिल बैठ गया था.

मैं तुम्हें जानती तो नहीं लेकिन मुझे याद है जब मैं शो में दूसरे स्टार्स के पास गई थी तो उन्होंने तुम्हारा नाम लिया था…मैं इस नुकसान को समझ सकती हूं…तुम्हारी आत्मा को शांति दे…ये जानकर और दुख होता है कि तुम महज 20-21 साल की थी. काश मैं तुम्हें जानती और मैं तुम्हारी मदद कर पाती.’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button