खास खबर

जब मछली मार रहे मछुआरे के जाल में फंसा महिला का मृत शरीर, देखकर दहशत हुवे लोग

तालाब में मछली मार रहे मछुआरे के जाल में मछली की स्थान महिला का मृत शरीर फंस गया

सुपौल. हाल ही में क्राइम का एक बड़ा मुद्दा सुपौल जिले से सामने आया है. इस मुद्दे में एक मकई खेत के पास स्थित एक तालाब में मछली मार रहे मछुआरे के जाल में मछली की स्थान महिला का मृत शरीर फंस गया व उसे देखने के बाद शहर में हड़कंप मच गया. इस मुद्दे को बीते शनिवार प्रातः काल बसंतपुर प्रखंड के बिशनपुर पंचायत नाथबाड़ी का बताया जा रहा है. जहां 25 वर्ष की महिला का मृत शरीर मिलने से आसपास के इलाके में दहशत का माहौल बन चुका है.

इस मुद्दे में मिली जानकारी के मुताबिक़ बीते शनिवार प्रातः काल पोखर में मछली पकड़ने के क्रम में मछुआरों ने पोखर में जाल फेंक दिया व उसी के कुछ देर के बाद जब मछुआरों ने जाल को पानी से बाहर खिंचा तो उसमें महिला का मृत शरीर फंसा देखकर उन सभी ने शोर मचाया. इसके बाद घटनास्थल पर मृत शरीर को देखने के लिए गाँव के कई लोग जमा हो गए.

वहीं बाद में लोगों ने बलुआ थाना को इस बारे में बताया व इस मुद्दे की सूचना मिलने पर बलुआ थाना अध्यक्ष बैजू कुमार अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुँचकर मृत शरीर को कब्जे में लेकर मुद्दे की छानबीन में लग चुके हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक मृत शरीर की पहचान अब तक तो नही हुई है व बीरपुर एएसपी रामानंद कौशल ने बताया कि, ”प्रथम दृष्टया से लगता है महिला को कहीं व से लाकर इसकी गला दबाकर मर्डर की गई है व इसके बाद उसके कमर में मिट्टी से भरे बोरे व गले में एक कपड़े में मिट्टी बांधकर पोखर के गहरे पानी में डाल दिया गया. ”वहीं उन्होंने बोला कि, ”इसको लेकर आसपास के थाने में सूचना दे दी गयी है ताकि मृत शरीर की पहचान में मदद मिल सके. पोस्टमार्टम होने के बाद ही मर्डर के कारणों का पता चल पाएगा.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button