खास खबर

तेज रफ्तार से आ रही कार अनियंत्रित हो कर गिरी नहर पर, 2 युवक व 2 युवतियां लापता

कार में 6 लोग सवार थे, जिसमें से 2 युवक तैरकर बाहर आ गए

मुरादनगर. गांव डिडौली में एक तेज रफ्तार आ रही एक कार गंगनहर में गिर गई. उस कार में 6 लोग सवार थे, जिसमें से 2 युवक तैरकर बाहर आ गए, जबकि 2 युवक व 2 युवतियां लापता हैं. इसकी जानकारी देते हुए एसएसपी गाजियाबाद कलानिधि नैथानी ने बताया कि एनडीआरएफ की टीम नहर में डूबे युवक व युवतियों की तलाश में लगी हुई है. जल्द ही सभी को ढूंढ लिया जाएगा.

प्रत्यक्षदर्शियों व पुलिस के ने बताया ‎कि हादसा ओवरस्पीड की वजह से हुआ है. जिस समय एक्सिडेंट हुआ उस वक्त कार की रफ्तार 150 किमी प्रति घंटे तक थी. लोगों ने बताया कि कार 20 फीट उछलकर नहर में गिरी थी. जिला मुजफ्फरनगर की राधिका पुरम कॉलोनी में रहने वाले सुखबीर सिंह के बेटे हिमांशु कुमार उत्तराखंड स्थित एक निजी कॉलेज में बीसीए फर्स्ट ईयर के छात्र हैं. बताया गया ‎कि तेज रफ्तार से आ रही कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर तोड़ते हुए नहर में जा गिरी. नहर में गिरते ही कार का गेट खुल गया. इस कारण हिमांशु, निशांत, कनिका व सृष्टि नहर में गिरे और लापता हो गए.

जबकि अनमोल व हर्षित किसी तरह कार की छत पर बैठ गए. घटनास्थल पर कुछ देर पहले हुए एक हादसे की वजह से पुलिस की टीम तैनात थी. ऐसे में पुलिसकर्मियों ने उन दोनों को फौरन रस्सी की मदद से बाहर निकाला. हादसे की सूचना मिलते ही एसएसपी कलानिधि नैथानी, एसपी देहात नीरज कुमार जादौन, उपजिलाधिकारी सौम्या पांडे, एसपी काइम, सीओ मोदीनगर महिपाल सिंह व अंशु जैन मौके पर पहुंचे. वहीं लापता हुए 4 अन्य छात्रों की तलाश में एनडीआरएफ व निजी गोताखोर लगे हुए हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button