खास खबरविदेश

एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं: राष्ट्रपति ट्रंप, वीडियो हुए वायरल

राष्ट्रगान के दौरान हाथ उठाकर करने लगे ऐसी नकल

वॉशिंगटन. विवादित बयानबाजी व अजीब हरकतों के लिए चर्चा में रहने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. इस बार वह राष्ट्रगान दौरान की गई हरकत के कारण यूजर्स के निशाने पर हैं. ट्रंप एक कार्यक्रम के दौरान राष्ट्रगान बजने पर कुछ इशारे करते हुए नजर आए. सोशल मीडिया पर डोनाल्ड ट्रंप के इस वीडियो को अमेरिका के एक एक नेता ने शेयर किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रंप काले सूट और लाल टाई में नजर आ रहे हैं और अमेरिकी राष्ट्रगान बजने के दौरान वह अपने हाथ कॉन्सर्ट मास्टर की तरह हिलाते हुए नजर आ रहे हैं. ट्रंप के इस वीडियो को शेयर करते हुए नेता डेविड सिसिलिन ने लिखा, ”देशभक्त होने का दावा करने वाले (और पुलिस बर्बरता का विरोध करने वाले एनएफएल खिलाड़ियों पर हमला करने वाले) के लिए ऐसा नहीं लग रहा है कि डोनाल्ड ट्रंप राष्ट्रगान का बहुत सम्मान करते हैं”. इसके बाद एक ट्वीट में ब्रायन टायलर कोहेन भी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की आलोचना करते हुए नजर आए.

उन्होंने लिखा, ”ट्रंप राष्ट्रगान के दौरान नकल उतारते हुए नजर आए. हम सब जानते हैं कि GOP झंडे के प्रति अनादर करने वालों के खिलाफ किसी तरह की सहिष्णुता का रुख नहीं अपनाता है. मुझे उम्‍मीद है कि इसकी कड़ी शब्‍दों में निंदा की जाएगी.”फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप भी राष्ट्रपति ट्रंप के साथ वीडियो में दिखाई दे रही हैं. वह राष्ट्रगान के दौरान एक दम सीधी खड़ी हैं. साथ ही वह राष्ट्रगान के प्रति सम्मान दिखाते हुए अपना बायां हाथ सीने पर रखे हुई हैं. बता दें, राष्ट्रपति ट्रंप को सीनेट में महाभियोग के मुकदमे का सामना करना पड़ रहा है, जिसका अंतिम तर्क सोमवार सामने आया था. इसके बाद अब सीनेट बुधवार को मतदान करेगा .

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button