खास खबरदेश

तीन साल की मासूम के साथ दरिंदगी का सनसनीखेज मामला, बाथरूम में लहूलुहान हालत में मिली

तीन वर्षीय मासूम बच्ची अपने परिजनों के साथ फर्रूखाबाद जिले से एक शादी में शामिल होने मैनपुरी आई थी

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में तीन साल की मासूम के साथ दरिंदगी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मासूम बाथरूम में लहूलुहान हालत में मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे इलाज के लिए सैफई अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। बता दें कि तीन वर्षीय मासूम बच्ची अपने परिजनों के साथ फर्रूखाबाद जिले से एक शादी में शामिल होने मैनपुरी आई थी। आरोप है कि मैरिज होम में तीन युवक बहला फुसलाकर बालिका को दूसरी मंजिल पर स्थित बाथरूम में ले गए। जहां बच्ची से दुष्कर्म किया गया।

बाथरूम के अंदर रोती हुई मिली

जानकारी के मुताबिक, फर्रूखाबाद जिले के कमालगंज थाना क्षेत्र निवासी एक बालिका अपने परिवार के साथ मैनपुरी स्थित भोगांव निवासी रिश्तेदार के यहां शादी में शामिल होने आई थी। शादी मैनपुरी स्थित एक मैरिज होम में थी। बुधवार की रात 11 बजे के करीब बालिका को तीन युवक बहला फुसला कर मैरिज होम की दूसरी मंजिल पर ले गए। जहां बने बाथरूम में बालिका से दरिंदगी की गई। इसी बीच शादी में आई एक महिला बाथरूम के पास पहुंची तो आरोपी युवक भाग निकले। महिला बाथरूम के अंदर पहुंची तो मासूम रोती हुई मिली।

सैफई मेडिकल कॉलेज किया गया रेफर

महिला ने तुरंत बच्ची के परिजनों को खबर दी। घटना से शादी समारोह में हड़कंप मच गया। परिजन आनन-फानन में पीड़िता को जिला अस्पताल लेकर आए। जहां हालत खराब होने पर उसे सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पांडेय, अपर पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश सिंह, सीओ अभय नारायण राय मौके पर पहुंचे गए। स्वाट टीम भी बुला ली गई।

घेराबंदी की, सीसीटीवी फुटेज खंगाले पर नहीं लगा दरिंगों का सुराग

पुलिस ने मैरिज होम में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला और शादी में शामिल संदिग्ध की पहचान कराने की कोशिश की। पुलिस ने गुरुवार सुबह तक मैरिज होम की घेराबंदी भी कर रखी थी। लेकिन आरोपी पकड़े नहीं जा सके। वहीं, एसपी अजय कुमार पांडेय ने बताया कि पिता की तहरीर के आधार पर दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कुछ संदिग्ध हिरासत में लिए गए हैं, जिनसे कोतवाली में पूछताछ की जा रही है। जल्द आरोपी गिरफ्तार होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button