खास खबरदेश

CORONA BREAKING NEWS: पत्रकार आया कोरोना पॉजिटिव, एम्स की छत से कूदकर की आत्महत्या, उसके बाद क्या हुआ पूरा पढ़िए…

पुलिस ने बताया कि पूर्वोत्तर दिल्ली के भजनपुरा में रहने वाला पत्रकार एक हिंदी दैनिक अखबार में काम करता था

दिल्ली: AIIMS ट्रॉमा सेंटर में कोरोना का इलाज करा रहे 37 वर्षीय एक पत्रकार ने सोमवार दोपहर अस्पताल की इमारत की चौथी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि पूर्वोत्तर दिल्ली के भजनपुरा में रहने वाला पत्रकार एक हिंदी दैनिक अखबार में काम करता था। 1 डॉक्टर ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि यह घटना दोपहर लगभग दो बजे हुई, जिसके बाद उस व्यक्ति को अस्पताल के आईसीयू में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे बचाने की कोशिश की।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) देवेंद्र आर्य के अनुसार, 24 जून को संक्रमण की पुष्टि होने के बाद पत्रकार को ट्रामा सेंटर के कोविड​​-19 वार्ड में भर्ती कराया गया था। एम्स के एक सूत्र ने कहा, “उन्हें 24 जून को AIIMS ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था और बाद में ‘हाई डिपेंडेंसी यूनिट’ में भेज दिया गया था।” डॉक्टर ने कहा कि हाल ही में उनकी ब्रेन ट्यूमर की सर्जरी हुई थी।

उसने आज करीब दो बजे चौथी मंजिल की छत से नीचे छलांग लगा दी। एम्स के आधिकारिक सूत्रों के अनुसार चौथी मंजिल से छलांग लगाने के बाद तरुण को आईसीयू में भर्ती किया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। गौरतलब है कि तरुण सिसोदिया लंबे समय से दिल्ली सरकार और नगर निगम बीट कवर कर रहे थे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button