कोरोना वायरसदेशमनोरंजन

बच्चन फैमिली के सपंर्क में आए 54 लोग, 28 का हुआ कोरोना टेस्ट

सूत्रों के मुताबिक, BMC द्वारा 54 लोग का कोरोना टेस्ट किया जाएगा जिनमें से अभी तक 28 लोगों के सैंपल ले लिए गए हैं और जल्द ही उनकी रिपोर्टस भी सामने आ जाएगी है।

नई दिल्ली। सदी के महानायक अभिताभ बच्चन को भी कोरोना ने आखिरकार अपनी चपेट में ले ही लिया। शनिवार देर रात चौंका देने वाली खबर सामने आई कि बिग बी कोरोना से संक्रिमित पाए गए हैं जिसके बाद पूरे बच्चन परिवार का कोरोना टेस्ट किया गया। ऐसे में जया बच्चन के अलावा बिग बी के परिवार से अभ‍िषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिट‍िव पाई गईं।

28 का हुआ कोरोना टेस्ट

वहीं अब इसके बाद जितने लोग पिछले कुछ दिनों में बच्चन फैमिली के संपर्क में आए, उन सभी का कोरोना टेस्ट किया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक, BMC द्वारा 54 लोग का कोरोना टेस्ट किया जाएगा जिनमें से अभी तक 28 लोगों के सैंपल ले लिए गए हैं और जल्द ही उनकी रिपोर्टस भी सामने आ जाएगी है।

ऐसे में अभिषेक बच्चन के को-स्टार अमित साध का भी कोरोना रिपोर्ट करवाया गया। बता दें कि अमित और अभिषेक अपनी बेब सीरीज ब्रीद की डबिंग के लिए एक दूसरे के संपर्क में आए थे। वहीं अच्छी खबर ये है कि अमित का रिपोर्ट नेगेटिव आया है। इस बात की जानकारी खुद अमित ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी। उन्होंने लिखा कि ‘मैं सभी की दुआओं का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। मुझे ये बताते हुए खुशी हो रही है कि मैं नेगेटिव हूं। इस वक्त जो भी लोग कोरोना से लड़ रहे हैं, उनके लिए मेरी प्रार्थना जारी रहेगी। लव यू। इस वक्त में एकजुट रहना ही ताकत है।’

इस वक्त पूरा देश कोरोना पॉजिटिव अमिताभ बच्चन सहित उनके परिवार वालों की सलामती की दुआएं मांग रहा है। आलम कुछ ऐसा है कि देश के कई हिस्सों में उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए पूजा-अर्चना तक की जा रही है तो कई लोगों ने अपने-अपने घरों में अमिताभ बच्चन की अच्छी सेहत के लिए पूजा भी करनी शुरू कर दी है। आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स, सभी बच्चन पर‍िवार के स्पीडी रिकवरी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

अभिताभ-अभिषेक की सेहत को लेकर डॉक्टर ने किया Update

इसी बीच एक राहत की खबर सामने आई है जिसे सुनकर बिग बी के फैंस बेहद खुश हो जाएंगे। ताजा रिपोर्ट के अनुसार, अभिताभ और अभिषेक बच्चन की सेहत में पहले से ज्यादा सुधार देखने को मिला रहा है।

नानावटी अस्पताल की रिपोर्ट की मानें तो अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की हालत स्थिर बनी हुई है। ऐसे में नानावटी अस्पताल लगातार उनकी देखभाल में लगा हुआ है। वहीं अभिताभ-अभिषेक की सेहत में सुधार को देखते हुए डॉक्टरों ने कहा है कि अब इलाज में सख्ती की जरूरत नहीं क्योंकि दोनों की रिकवरी तेजी से हो रही है। ऐसे में डॉक्टर्स की खास टीम हर घंटे बिग बी और अभ‍िषेक की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button