कोरोना वायरसखास खबरमनोरंजन

अभिताभ के बेहतर स्वास्थ्य के लिए इन जगहों पर किया जा रहा है जाप, देखें latest video

स का कहना है कि कोरोना काल में अमिताभ बच्चन ने शुरुआत से ही हम सबका हौसला बढ़ाया है

नई दिल्ली। साल 2020, हिंदी सिनेमा (hindi cinema) के लिए बेहद मनहूस साबित होता हुआ नजर आ रहा हैं। एक के बाद एक बॉलीवुड ने कई दिग्गज सितारों को खो दिया है। इसी बीच जब शनिवार को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई तो, देशभर में दुआओं का सिलसिला शुरु हो गया।

सोशल मीडिया पर फैंस लगातार अपने फेवरेट सितारे की सलामती की दुआएं मांग रहे हैं। वहीं बिग बी के अलावा उनके परिवार से अभ‍िषेक बच्चन (Abhishek bachchan) , ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और उनकी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) भी कोरोना पॉजिट‍िव पाई गईं।

इन जगहों पर किया जा रहा है जाप
वहीं आलम कुछ ऐसा है कि देश के कई हिस्सों में बिग बी के बेहतर स्वास्थ्य के लिए पूजा-अर्चना तक की जा रही है। जी हां, इस वक्त मुंबई के कांदीवली में महामृत्युंजय जाप किया जा रहा है जहां अमिताभ के फैंस उन्हे कोरोना से मुक्त कराने के लिए जाप कर रहे हैं।

वहीं फैंस का कहना है कि कोरोना काल में अमिताभ बच्चन ने शुरुआत से ही हम सबका हौसला बढ़ाया है, ऐसे में उनका हौसला बुलंद करने के लिए अब हम उनके लिए महामृत्युंजय जाप कर रहे हैं।

इसके अलावा कोलकता के श्यामबाजार में भी अमिताभ की सलामती के लिए पूजा-पाठ से लेकर यज्ञ तक कर रहे हैं। इसकी कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर सामने भी आई हैं जहां शिव मंदिर में लगातार यज्ञ किया जा रहा है।वहीं इन तस्वीरों में अमिताभ की बड़ी-बड़ी फोटोज को देख सकते हैं। वहीं मध्यप्रदेश स्थित उज्जैन के मंदिर में अमिताभ और अभिषेक बच्चन के लिए स्पेशल पूजा की गई।

सिर्फ जया बच्चन निकली कोरोना नेगेटिव

बता दें कि एक तरफ जहां अमिताभ अपने बेटे अभिषेक के साथ मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं, तो वहीं ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या को होम क्वारंटाइन किया गया है। सूत्रों के मुताबिक अमिताभ को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी और अभिषेक को हल्का बुखार था, जिसके बाद दोनों का टेस्ट हुआ तो दोनों हीं कोरोना पॉजिटिव पाए गएं। ऐश्वर्या और आराध्या के बारे में भीअभिषेक ने ही ट्वीट किया था। लेकिन बताया जा रहा कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे बावजूद इसके वे कोविड से संक्रमित निकले। वहीं सिर्फ जया बच्चन कोरोना नेगेटिव निकली हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button