कोरोना वायरसखास खबरदेश

सचिन पायलट के दफ्तर के दो कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, दो दिन के लिए कार्यालय सील

देशभर में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है।

राजस्थान राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट का कार्यालय अगले दो दिन के लिए सील कर दिया गया है।

दरअसल, शनिवार को पंचायती राज मुख्यालय पर दो अधिकारी कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए थे जिसके बाद पायलट के दफ्तर को सील करने का निर्णय लिया गया। मुख्यालय को आज यानी 13 और 14 जुलाई को सील रखा जाएगा। राज्य सरकार द्वारा जारी निर्देशों के तहत विभाग बंद रहेगा। इस दौरान सभी अधिकारी, कर्मचारी फोन पर उपलब्ध रहेंगे।

डिप्टी सीएम और राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष सचिन पायलट इस वक्त राजस्थान से बाहर है। राज्य की ताजा राजनीतिक घटनाक्रम के तहत वो दिल्ली में डेरा जमाए हुए हैं, उनके सोमवार को जयपुर लौटने की संभावना है।
राजस्थान में तेजी से बढ़ रहे हैं मामले

बता दें कि राजस्थान में कोरोना संक्रमण मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। रविवार की रात तक प्रदेश में 644 नए पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई, जिसके बाद यहां कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ कर 24,392 पहुंच गई है। वहीं, रविवार को ही कोरोना से सात लोगों की मौत हो गई जिससे यहां मरने की कुल संख्या 510 हो गई है।

एक जुलाई से कोरोना मामलों में बढ़ोतरी

राजस्थान में एक जुलाई के बाद से कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़े हैं। प्रतिदिन औसतन 400 से 500 मामले सामने आ रहे हैं। फिलहाल प्रदेश में सबसे ज्यादा 970 एक्टिव केस जोधपुर में हैं, लेकिन सबसे ज्यादा अब तक 3,911 केस राजधानी जयपुर में सामने आए हैं। जयपुर में ही कोरोना से सबसे ज्यादा 173 मौतें हुई हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button