खास खबरमनोरंजन

OMG! करण जौहर से दूरी बना रही हैं आलिया, फिल्म से हटवाया अपना नाम

बता दें कि करण पर इंडस्ट्री में नेपोटिज्म फैलाने का आरोप लगाया जा रहा है। लोगों का कहना है कि करण अपनी फिल्मों में सिर्फ स्टार किड्स को मौका देते हैं।

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत (SUSHANT SINGH RAJPUT) की मौत के बाद से बॉलीवुड (bollywood) में नेपोटिज्म (nepotism) के विवाद ने तेज पकड़ लिया है। ऐसे में मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर (karan johar) को सबसे ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। बता दें कि करण पर इंडस्ट्री में नेपोटिज्म फैलाने का आरोप लगाया जा रहा है। लोगों का कहना है कि करण अपनी फिल्मों में सिर्फ स्टार किड्स को मौका देते हैं।

करण जौहर से दूरी बना रही हैं आलिया

वहीं बढ़ते विवादों को देख अब सेलेब्स भी करण जौहर से दूरी बना रहे हैं। जी हां, हाल ही में खबर आई है कि आलिया भट्ट (alia bhatt) ने करण जौहर के प्रोडक्‍शन में बनने वाली फिल्‍म अरुणिमा सिन्हा की बायोपिक (arunima sinha) से अपना नाम वापस ले लिया है। जिसके बाद सारा अली खान (sara ali khan) और जान्हवी कपूर (janhvi kapoor) का नाम सामने में रहा है।

बता दें कि अरुणिमा सिन्हा एक पर्वतारोही हैं जिन्होंने अपने एक पैर की बदौलत दुनिया की सबसे ऊंची जगह, माउंट एवरेस्ट फतह कर ली थी। वहीं दुनिया की सबसे ऊंची पर्वत चोटी पर चढ़ाई करने वाली पहली अपंग महिला पर्वतारोही बनने का इतिहास उनके ही नाम लिखा जाएगा।

सुशांत की मौत के बाद करण जौहर की हुई ऐसी हालत

वहीं बता दें कि हाल ही में करण के एक करीबी दोस्त ने उन्हें लेकर एक बड़ा खुलासा किया था जिसमें उन्होंने बताया कि सुशांत की मौत के बाद करण बिल्कुल टूट गए हैं।

करण ये स्वीकार ही नहीं कर पा रहे हैं कि सुशांत ने उनकी वजह से ये कदम उठाया है। उनके दोस्त ने आगे बताया कि करण और उनके करीबियों को लगातार धमकी भरे फोन आ रहे हैं। यहां तक कि अन्यन्या पांडे से ये भी कहा जा रहा है कि वो सुसाइड कर लें जिससे सुशांत के मौत की भरपाई की जा सकें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button