खास खबरदेशमनोरंजन

रिया चक्रवर्ती: “मुझे रेप और जान से मारने की धमकी मिल रही है”, सुशांत सिंह राजपूत मर्डर केस अपडेट

रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर धमकी देने वाले शख्स के मैंसेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. साथ ही रिया ने बताया कि वो रेप और जान से मारने की धमकी देने वाले के खिलाफ साइबर सेल में शिकायत कर चुकी हैं.

Sushant Singh Rajput’s Case: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती को रेप और जान से मारने की धमकी भी मिलने लगी हैं. इसका खुलासा खुद रिया ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए किया है.

रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर धमकी देने वाले शख्स के मैंसेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. साथ ही रिया ने बताया कि वो रेप और जान से मारने की धमकी देने वाले के खिलाफ साइबर सेल में शिकायत कर चुकी हैं और अब वो चुप नहीं रहेंगी. रिया चक्रवर्ती का कहना है कि उन्हें इससे पहले बहुत सी गालियां दी गईं और उन्हें खूनी तक कहा गया, लेकिन वो चुप रहीं. मगर अब उन्हें रेप और जान से मारने की धमकी दी जा रही हैं.

मुझे गोल्ड डिगर कहा गया

रिया ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “मुझे गोल्ड डिगर कहा गया. मैं चुप रही. मुझे खूनी कहा गया. मैं चुप रही. लेकिन मेरी चुप्पी आपको मुझे यह बताने का अधिकार कैसे देती है कि अगर मैं आत्महत्या नहीं करूंगी तो आप मेरा रेप और खून कर दिया जाएगा? क्या आपने जो कहा है आपको उसकी गंभीरता का एहसास है? ये अपराध है और मैं फिर से दोहराती हूं कि किसी का भी इस तरह से उत्पीड़न नहीं होना चाहिए.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button