खास खबरमनोरंजन

रणबीर कपूर ने सोशल मीडिया को लेकर किया खुलासा, बताया क्यों नहीं बना रहे अकाउंट

उनका कहना है कि अमिताभ बच्चन को बर्थडे विश करने में और किसी बैडमिंटन टूर्नामेंट जीतने वाले प्लेयर को बधाई देने में वो काफी आलसी हैं।

Mumbai: आजकल के समय में अधिकतर बॉलीवुड सेलेब्स अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। मगर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ऐसे एक्टर हैं, जोकि सोशल मीडिया से काफी दूर हैं। वैसे तो उनकी कजिन बहन करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी इससे दूर थीं, लेकिन वो इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बना चुकी हैं। वहीं, रणबीर अभी भी सोशल मीडिया से दूर ही हैं। हालांकि, उन्होंने इसके पीछे का कारण भी बताया है।

सोशल मीडिया के मामले में आलसी हैं रणबीर

फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने बताया था कि आखिर वो सोशल मीडिया पर क्यों नहीं हैं। उन्होंने कथित तौर पर कहा था कि वो जिम्मेदारी नहीं लेना चाहते हैं। उनके अनुसार वो काफी आलसी हैं। उनका कहना है कि अमिताभ बच्चन को बर्थडे विश करने में और किसी बैडमिंटन टूर्नामेंट जीतने वाले प्लेयर को बधाई देने में वो काफी आलसी हैं। रणबीर को लगता है कि ये अपने ऊपर जिम्मेदारी लेने वाला काम है।

दूसरों को स्टॉक करते हैं रणबीर कपूर

रणबीर ने ये भी बताया था कि वो अपनी फिल्मों और शूट्स में बेहद बिजी हैं, जिसके चलते भी उन्हें सोशल मीडिया के लिए टाइम नहीं मिलता। ऐसे में रणबीर नहीं चाहते कि कुछ और चीजें भी उन्हें बिजी रखें। अपनी बात को जारी रखते हुए एक्टर ने कहा कि जो लोग सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, उनके लिए अच्छी बात है लेकिन उनके पास इसके लिए समय नहीं है। यही नहीं, उन्होंने ये भी कहा कि उन्होंने भले ही अपने नाम से अकाउंट ना बनाया हो, लेकिन वो दूसरे अकाउंट से लोगों को स्टॉक जरूर करते हैं।

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में आएंगे नजर

वहीं, रणबीर कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मुख्य भूमिका में हैं। रणबीर और आलिया के अलावा इस फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), साउथ सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनी (Nagarjuna Akkineni), डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) और मोनी रॉय लीड रोल में हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 4 दिसंबर 2020 को रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button