कोरोना वायरसखास खबरछत्तीसगढ़

स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव: “छत्तीसगढ़ में लग सकता है लॉकडाउन! आज रात से”

कलेक्टर ने बुलाई आपात बैठक, लॉकडाउन या टोटल लॉकडाउन पर हो सकती है चर्चा,

रायपुर: सूत्रों के हवाले से खबर सामने आ रही है कि छत्तीसगढ़ में फिर से लॉकडाउन किया जा सकता है। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के मुताबिक ‘सीएम बघेल के साथ मंत्रियों की बैठक में लॉकडाउन पर चर्चा होगी।

‘लॉकडाउन को लेकर मुख्यमंत्री ही निर्णय करेंगे। वर्तमान में लोग लॉकडाउन के पक्ष में हैं। इसकी सबसे बड़ी वजह लॉकडाउन से कोरोना की चेन का टूटना है। फिर भी हम मानते हैं कि लॉकडाउन संक्रमण को रोकने का ठोस उपाय नहीं’।

आपको बता दें रायपुर कलेक्टर ने भी आपात बैठक बुलाई है। बैठक में कोरोना को लेकर लॉकडान या टोटल लॉकडाउन पर चर्चा हो सकती है। व्यापारियों से पहले ही इसे लेकर रायशुमारी कर ली गई है। उधर सीएम बघेल ने भी शाम 4 बजे अफसरों की आपात बैठक बुलाई है। बैठक में कोरोनो को लेकर अहम फैसले लिए जा सकते हैं।

कलेक्टर ने बुलाई आपात बैठक, लॉकडाउन या टोटल लॉकडाउन पर हो सकती है चर्चा

छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कलेक्टर एस भारती दासन ने आपात बैठक बुलाई है। कोरोना को लेकर अलग-अलग व्यापारिक संगठनों से रायशुमारी भी की गई है।
कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए किस तरीके की व्यवस्था किया जाना चाहिए, लॉकडाउन या टोटल लॉकडाउन जैसी व्यवस्था पर भी सुझाव मांगे गए हैं।

बता दें सीएम भूपेश बघेल ने भी आज शाम 4 बजे अधिकारियों की बैठक बुलाई है। बैठक में कोरोना के बढ़ते मामलों पर रोक कैसे लगाया जाए इस पर चर्चा हो सकती है। इस बड़ा फैसला भी लिया जा सकता है।

कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर CM भूपेश ने बुलाई मंत्रियों और अधिकारियों की बैठक, आज हो सकता है बड़ा फैसला

छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंत्रियों और वरिष्ठ अधिकारियों की आपत बैठक बुलाई है। यह बैठक शाम 4 बजे होगी। इस बैठक में कोरोना के रोकमथाम को लेकर चर्चा होगी।

वहीं संभावना जताई जा रही है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज कोरोना को मात देने के लिए बड़े फैसले ले सकते हैं। मालूम होगा कि प्रदेश में हर दिन रिकार्ड नए मरीज मिल रहे हैं। राजधानी रायपुर हॉट स्पाट बना हुआ है।

राजधानी में पुलिस, डॉक्टर, नौकरीपेशा, रहवासी, गृहणी, फेरीवाला, कपड़ा वाला सहित अन्य वर्ग के लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button