खास खबरदेश

J&K: पुंछ में पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर-एक परिवार के तीन लोगों की मौत

शोपियां में 3 आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर:शुक्रवार देर रात पाकिस्तान (Pakistan) ने नियंत्रण रेखा पर अपनी नापाक हरकत को अंजाम देते हुए पुंछ जिले के गुलपुर सैक्टर के करमाड़ा में गोलीबारी की. गोलीबारी और मोर्टार के हमले में एक परिवार चपेट में आ गया जिसकी वजह से तीनों की मौत हो गई.

मरने वालों की पहचान 55 वर्षीय रफीक, 50 वर्षीय उसकी पत्नी रफीआ बी और उसका 22 साल का बेटा इरफान अहमद के रूप में हुई है. पाक सेना की तरफ से की गई इस गोलीबारी का भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया है. जानकारी के मुताबिक रात करीब 9.35 बजे के लगभग अचानक पाकिस्तानी सेना पुंछ के गुलपुर सैक्टर के करमाड़ा में सीजफायर तोड़ते हुए भारतीय सेना की चौकियों के साथ ही रिहायशी इलाकों को भी निशाना बनाया.

भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब

पहले यूनिवर्सील मशीन गनों से गोलीबारी हुई जिसके बाद सीमापार से मोर्टार भी दागे गए. पाक की तरफ से हुई गोलीबारी का भारत ने भी माकूल जवाब दिया है. बताया जा रहा है कि रफीक की पत्नी घर के बाहर खाना पका रही थी, तभी वहां एक मोर्टार आतर गिरा, पिता और पुत्र भी वहीं नज़दीक बैठे हुए थे. जोरदार धमाके में तीनों के परखच्चे उड़ गए.

इस घटना के बाद काफी समय तक दोनों तरफ से गोलाबारी जारी रही. हमले के बाद शव इतनी बुरी तरह क्षत-विक्षत अवस्था में थे कि उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भी नहीं ले जाया जा सकता. करीब रात एक बचे डॉक्टर्स की टीम घटनास्थल पर पहुंची और शवों का पोस्टमार्टम कराया गया.

शोपियां में एनकाउंटर, 3 आतंकी ढेर

वहीं शोपियां में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 3 आतंकियों को ढेर किया है. बताया जा रहा है कि एनकाउंटर अब भी जारी है, इलाके में तलाशी अभियान भी चलाया जा रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button