खास खबरदेश

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर नहीं होगा सार्वजनिक कार्यक्रम-सीएम शिवराज

कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए जरूरी समझा कि भोपाल में लॉक डाउन की जरूरत है।

भोपाल: कोरोना के लगातार बढ़ते संक्रमण को देखते हुए मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल सहित कई शहरों में टोटल लॉकडाउन किया गया है। लेकिन शिवराज सरकार पर त्योहारों के बीच में लॉकडाउन किए जाने का आरोप लगन रहा है। इन आरोपों पर शिवराज सिंह ने कहा है कि कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए जरूरी समझा कि भोपाल में लॉक डाउन की जरूरत है। हमें कोरोना की चेन तोड़ना है, सबसे पहले कोरोना को हराना है। इस दौरान उन्होंने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सार्वजनिक कार्यक्रम को नहीं कराने की बात कही है।

सीएम शिवराज ने माफियाओं को लेकर कहा कि मध्यप्रदेश में जितने बड़े माफिया हैं, जो जनता की जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर रहे है, उनकी कमर तौड़ दी जाएगी। मैं मंत्रियो से 121 चर्चा कर रहा हूं, उसमे रोडमैप तैयार कर रहे हैं। रोडमैप में अगले तीन साल की रणनीति बनाई जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आत्मनिर्भर भारत की बात कही है, मंत्रियों से 121 चर्चा में आत्मनिर्भर मप्र को लेकर रोडमैप बनाया जा रहा है।

गौरतलब है कि राजधानी में 10 दिन के लॉकडाउन किए जाने को लेकर कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने आंदोलन की चेतावनी दी है। आरिफ मसूद ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि कोरोना का डर दिखाकर बेवजह त्योहारों पर लॉकडाउन लगाया जा रहा है। कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा सरकार बकरीद और रक्षाबंधन जैसे प्रमुख त्योहारों के मौके पर लॉकडाउन लगा रही है, जो सही नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button