खास खबरमनोरंजन

बड़ी खबर : अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, अस्पताल से मिली छुट्टी

बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के कलाकार भी इस बीमारी के चपेट में लगातार आ रहे हैं.

Mumbai:ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के प्रसंशकों के लिए अच्छी खबर है. कोरोना को मात देने के बाद ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है.14 जुलाई को खबर आई थी कि ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी कोरोना पॉजिटिव हैं जिसके बाद दोनों को नानावती अस्पताल में एडमिट कराया गया था. अब दोनों फिलहाल ठीक हैं और अपने घर जलसा पहुंच रही हैं.

बता दें अमिताभ बच्चन ने 12 जुलाई को ट्वीट कर फैंस को जानकारी दी थी कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं और इलाज के लिए नानावती अस्पताल जा रहे हैं. इसी के कुछ देर बात अभिषेक बच्चन के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई. अगले दिन ऐश्वर्या, आराध्या और जया बच्चन की पहली रिपोर्ट नेगेटिव आई थी लेकिन दूसरे ही दिन जो मेन रिपोर्ट आई उसमें ऐश्वर्या और आराध्या कोरोना पॉजिटिव पाए गए. जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा को इसके बाद सील कर दिया गया था और उनके पूरे स्टाफ का कोरोना टेस्ट कराया गया.

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की भी सेहत में सुधार है और वो दोनों फिलहाल नानावती अस्पताल में ही एडमिट हैं. ऐश्वर्या और आराध्या अब एकदम ठीक हैं ये बच्चन परिवार के लिए तो अच्छी खबर है ही साथ ही इनके लाखों करोड़ों फैंस के लिए भी बड़ी खुशखबरी है.

आपको बता दें दुनियाभर में कोरोना महामारी ने अपने पैर पसार लिए हैं. दिल्ली और मुंबई का इस संक्रमित बीमारी ने बुरा हाल कर रखा है. हर रोज देशभर से हजारों मामले कोरोना के सामने आ रहे हैं. बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के कलाकार भी इस बीमारी के चपेट में लगातार आ रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button