खास खबरछत्तीसगढ़देश

बड़ी खबर : प्रदेश में यहाँ दुष्कर्मी बाबा गिरफ्तार

झाड़ फूंक कराने आयी महिला से 3 दिनों तक किया रेप

जशपुर। दुष्कर्म के आरोपी बाबा को थाना-कांसाबेल पुलिस द्वारा 12 घण्टे के भीतर गिरफ्तार किया गया है। आरोपी बाबा ने झाड़ फूंक कराने आयी एक महिला के साथ 3 दिनों तक रेप किया गया। महिला जब बाबा के चंगुल से बचकर आयी तो उसने पुलिस को पूरा मामला बताया। प्रार्थिया की शिकायत पर कांसाबेल पुलिस ने बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। मामला जशपुर के थाना-कांसाबेल का है।

जानकारी के मुताबिक थाना-कांसाबेल क्षेत्रान्तर्गत गांव की निवासी प्रार्थिया ने थाना-कांसाबेल में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी शारीरिक स्थिति ठीक नहीं रहने के कारण झाड़-फूक करवाने के लिए बेलाघाट के बाबा रामप्रसाद के पास करीबन दो वर्ष पूर्व से जा रही थी।

सोमवार को बाबा रामप्रसाद ने प्रार्थिया/पीड़िता को मारने-पीटने की धमकी देते जबरदस्ती बेलाघाट ले जाकर उसके झोपड़ी में घुसाकर डरा-धमकाकर उसके साथ 03 दिन तक दुष्कर्म किया, रिपोर्ट पर थाना-कांसाबेल में अपराध क्रमांक 42/2021 धारा 376 भादवि. 25 आर्म्स एक्ट पंजीबद्ध कर विवेचना कार्यवाही करते हुए आरोपी का पता-तलाश किया जा रहा था।

आरोपी रामप्रसाद पिता कलेश्वर उम्र 45वर्ष जाति राऊत निवासी-उपरकछार थाना-तपकरा हाल मुकाम बेलाघाट थाना-कांसाबेल जिला-जशपुर (छ0ग0) को तलब कर पूछताछ करने पर आरोपी बाबा द्वारा जुर्म स्वीकार करने पर दिनांक 20-03-2021 को रिपोर्ट दिनांक से 12 घण्टे के भीतर आरोपी बाबा रामप्रसाद को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button