खास खबरछत्तीसगढ़देश

BIG NEWS : होली का त्यौहार और… देवर-भाभी की सांठगांठ

होने वाला था बड़ा खेल

रायपुर। होली के त्यौहार में नशे के सामानों की अफरा-तफरी बेहद आम बात है। यहीं पर पुलिस की सतर्कता का आकलन होता है। तो इस बार राजधानी पुलिस की सतर्कता काम आ गई और देवर-भाभी को पुलिस ने धर दबोचा। इन दोनों की सांठगांठ से एक बड़ा खेल होने वाला था, इससे पहले ही दोनों को रायपुर की सिविल लाइन पुलिस ने बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया।

क्या है पूरा मामला पढ़िए

दरअसल, छत्तीसगढ़ के जगदलपुर से देवर लक्ष्मण और भाभी सोनी सिंह मथुरा के लिए निकले थे। जगदलपुर से राजधानी का सफर तो उन्होंने पूरा कर लिया, लेकिन उन्हें इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि वे राजधानी पहुंचकर फंसे जाएंगे। दोनों मथुरा जाने के लिए साधन की तलाश में रायपुर बस स्टैंड पहुंचे थे। इसी बीच सिविल लाइन पुलिस की टीम पहुंच गई और अंदेशे में उनकी तलाशी हो गई।

जब पुलिस ने तलाशी ली तो एक चौंकाने वाली हकीकत सामने थी। देवर-भाभी की नानुकुर के बावजूद जब पुलिस ने उनके बैग्स को खंगाजा तब दबा हुआ राज खुलकर सामने आ गया। इन दोनों ने 25 किलो गांजा दबा रखा था। जिसे वे मथुरा ले जाकर बेचने की फिराक में थे। बहरहाल दोनों को गांजा सहित हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ हो रही है।

रायपुर बस स्टैंड से गांजे की तस्करी करते हुए देवर भाभी गिरफ्तार….जगदलपुर से मथुरा यूपी ले जाते हुए 1 महिला और 1 पुरुष तस्कर गिरफ्तार….दोनो रिश्ते में है देवर भाभी….देवर लक्ष्मण बढ़ई और सोनी सिंह गिरफ्तार३३दोनों के पास से 25 किलो गांजा बरामद…जब्त गांजे की अनुमानित कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए….सिविल लाइन थाना पुलिस की कार्रवाई…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button