खास खबरछत्तीसगढ़देश

बच्चे पैदा करने का जुनून कुछ ऐसा

1 साल के अंदर ही बन गया 23 बच्चो का पिता

एक वर्ष में कोई भी इन्सान ज्यादा से ज्यादा एक या फिर जुड़वा बच्चों का पिता बन सकता है। लेकिन आज हम आपको ऐसे युवक के बारें में बताने जा रहे हैं, जो एक दो या तीन नहीं बल्कि साल भर के अंदर 23 बच्चों का बाप बन बैठा है। पढ़ने में आपको भले ही यह नामुमकिन खबर लगे लेकिन यह हकीकत है। मामला ऑस्ट्रेलिया का है। एलन फान नाम के शख्स ने शुरूआत में शौकिया तौर पर स्पर्म डोनेट करना शुरू किया लेकिन बाद में उसने इसे एक परमानेंट जॉब बना लिया।  मामला सुर्खियों में आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। अधिकारियों द्वारा बहुत अधिक बार स्पर्म डोनेट कर संतान पैदा करने की जांच की जा रही है।

फान के खुद के हैं दो बच्चे

डेली मेल की खबर के अनुसार, एलन फान नाम के शख्स के खुद के दो बच्चे हैं। एलन निजी माध्यम के साथ-साथ पंजीकृत प्रजनन क्लीनिक के माध्यम से स्पर्म डोनेट करते हैं। कई क्लीनिकों ने प्राधिकरण को बताया कि फान अपने रजिस्टर्ड क्लिनिकों के अलावा बाहर भी स्पर्म डोनेट कर रहे थे और शायद दूसरों की तुलना में अधिक बच्चे पैदा करने में मदद करते थे। विक्टोरियन कानून के तहत पुरुष केवल अपने सहित दस बार डोनेट दान कर सकते हैं।

इसलिए पसंद करती हैं महिलाएं

जानकारी के अनुसार फान का कहना है कि महिलाएं उसकी नस्ल और स्पर्म के हेल्दी होने की वजह से उसे पसंद करती हैं। फान के मुताबिक महिलाओं की दीवानगी इस कदर है कि एक बार तो उसने एक दिन में तीन महिलाओं को स्पर्म डोनेट किए। फान बताते हैं, ‘जब मैंने पहली बार शुरुआत की, तो मैं केवल नौ बार दान करने वाला था लेकिन बाद में मुझे क्रिसमस के आसपास एक महिला का संदेश मिला, जिसमें कहा गया था कि डोनेशर सफल रही जो मेरा दसवां बन गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button