खास खबरछत्तीसगढ़देश

RAIPUR BREAKING : बहुचर्चित सोमानी अपहरणकांड का मास्टर माइंड पप्पू चौधरी गिरफ्तार

फ़िल्मी अंदाज में पुलिस ने ऐसे धरदबोचा

रायपुर। राजधानी के बहुचर्चित सोमानी अपहरणकांड मामले का मास्टर माइंड पप्पू चौधरी को गुजरात पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है। पप्पू चौधरी गुजरात के वापी जिले के एक कारोबारी का अपहरण कर 30 करोड़ रूपये की फिरौती मांग रहा था। इस दौरान पुलिस ने बड़ी चालाकी से फिरौती की रकम देने के बहाने उसे गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल, रायपुर के कारोबारी प्रवीण सोमानी 8 जनवरी को सिलतरा स्थित अपनी फैक्ट्री से घर के लिए निकला था। लेकिन रास्ते में ही उनका अपहरण हो गया था। मामले की छानबीन के बाद उसके यूपी में होने का पता चला था। खुद तत्कालीन एसएसपी आरिफ शेख यूपी जाकर सोमानी को अपहरणकर्ताओं से छुड़ा कर रायपुर वापस लाए थे। इस मामले में पुलिस 7 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। अब इस पूरे अपहरणकांड का सरगना पप्पू चौधरी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है।

इस मामले में रायपुर एसएसपी ने कहा कि गुजरात पुलिस ने पप्पू चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है। रायपुर से एक टीम पप्पू चौधरी को लेने जाएगी। एसएसपी यादव ने कहा है कि पप्पू चौधरी को लाने में वक्त लग सकता है। चूँकि गुजरात पुलिस ने एक अन्य अपहरणकांड में उसे गिरफ्तार किया है। वहां कि पुलिस पहले पप्पू चौधरी को रिमांड में लेगी और पूछताछ करेगी। इसके बाद ही वहां की पुलिस पप्पू चौधरी को हमें सौंप सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button