कोरोना वायरसखास खबरछत्तीसगढ़देश

डॉक्टर ने तोड़ा नियम… पद का घमंड दिखाकर पुलिसकर्मियो के साथ किया ये…

डॉक्टर होने का बड़ा गुरुर है।

भिलाई। कंटेनमेंट जोन में सिपाहियों से अभद्रता और बदसलूकी करने वाले शंकराचार्य हॉस्पिटल के कथित कोविड इंचार्ज पर तीन दिन बाद भी कार्रवाई नहीं की गई।

भिलाई-दुर्ग जिला कलेक्टर ने सख्त हिदायत दे रखी है कि ऑन ड्यूटी डॉक्टर और मेडिकल इमरजेंसी को छोड़ किसी भी व्यक्ति को कंटेन्मेंट एरिया से बाहर नहीं जाने दिया जाएगा। इसी लॉ एंड ऑर्डर का पालन करने पिछले चार दिनों से स्मृति नगर पुलिस बल तैनात है। इसी दौरान बुधवार रात 10.30 ग्रीनवेळी के गेट में अंदर से एक व्यक्ति ने किसी युवती के साथ बेरिकेड को जबरदस्ती खोलकर बाहर जाने का प्रयास किया। जिसके बाद वहां खड़े सिपहियों ने उनसे सामान्य पूछताछ की।

जिसके बाद उसको इतना गुस्सा आ गया कि आवेश में उसने सिपहियों को औकात में रहने की बात कह डाली। इतना ही नहीं इंचार्ज ने कहा कि मेरे बारे में जानना है तो अपने टीआई से पूछो । इतना बोलते हुए जबरन बाहर खड़ी अपनी कार में बैठकर दोनो सिपहियों को आंख दिखाने लगा, लेकिन अपना परिचय बताना मुनासिब नहीं समझा।

सूत्रों से पता चला कि ग्रीनवेळी E4 में रहने वाले तथाकथित इस कोविड इंचार्ज डॉक्टर को अपनी पद और डॉक्टर होने का बड़ा गुरुर है। इस व्यक्ति की पहले भी लोगों से दुर्व्यवहार को लेकर बहुत शिकायत है। इस डॉक्टर की इस हरकत की सूचना तत्काल कलेक्टर को दी गई थी, मगर खबर लिखे जाने तक इन पर किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button