कोरोना वायरसखास खबरछत्तीसगढ़देश

BIG NEWS : चरम की तरफ तेजी से… बढ़ रहे छग के कदम

अब इस जिले में… कोरोना ब्लास्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहले ही बुरी तरह कोरोना वायरस के संक्रमण में जकड़ा हुआ है। दुर्ग की हालत बदतर हो चुकी है। रविवार को बेमेतरा में जबरदस्त कोरोना विस्फोट हुआ, जहां पर कलेक्टर ने दो दिन पहले ही स्पाॅट लाॅक डाउन की घोषणा कर दी थी। और अब राजनांदगांव भी इस फेहरिस्त में शामिल हो चुका है। यहां पर सोमवार को जोरदार कोरोना ब्लास्ट हुआ है।

विदित है कि छत्तीसगढ़ में सोमवार को नए संक्रमित 7 हजार पार मिले हैं। बीते साल जब कोरोना की पहली लहर आई थी, तब एक ही दिन में सबसे ज्यादा मरीज मिलने का रिकार्ड 3800 के करीब मिला था, लेकिन दूसरी लहर में हर तीसरे दिन नए रिकार्ड बन रहे हैं। सोमवार को 7 हजार से ज्यादा नए मरीजों का मिलना अब प्रदेश को भयाक्रांत करने लगा है। इससे पहले दो दिन आंकड़ा 5 हजार के पार हो रहा था, उससे दो दिन पहले तक 4500 के करीब मरीज मिल रहे थे।

राजनांदगांव में सोमवार को 893 मरीजों के मिलने के साथ ही 2 लोगों की मौत हुई है, दुर्ग में 9 सौ का आंकड़ा पार हो गया है और 11 सौ से ज्यादा नए संक्रमितों की पुष्टि हुई है, तो 6 लोगों की मौत हो चुकी है। दुर्ग में अब तक 803, तो राजनांदगांव में 204 लोग कोरोना की चपेट में आकर दम तोड़ चुके हैं। राजधानी की बात की जाए तो 975 लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं प्रदेश में मरने वालों की संख्या 4363 हो चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button