कोरोना वायरसखास खबरछत्तीसगढ़देश

BREAKING NEWS : राजधानी के कोविड-19 अस्पताल के करीब, मिली अज्ञात युवती की लाश

युवती कोरोना मरीज थी अथवा कुछ और कारण

रायपुर। राजधानी रायपुर के माना कैंप कोविड-19 अस्पताल के पास स्थित विवेकानंद स्कूल के मेन गेट पर एक अज्ञात युवती की लाश मिली है। सुबह-सुबह युवती की लाश देखकर इलाके में सनसनी फैल गई। इसके तत्काल बाद पुलिस को इस बात की सूचना दी गई। खबर पाकर पुलिस के साथ-साथ एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंच चुकी है। मामला हत्या का है या फिर आत्महत्या का फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आज सुबह जब लोग नींद से जागकर अपने अपने घरों से बाहर निकले तो माना कोविड-19 अस्पताल के नजदीक स्थित विवेकानंद स्कूल के मेन गेट के पास एक युवती को गिरा हुआ पाया गया। पहले लोग मदद के लिए आगे बढ़े लेकिन जब पास जाकर देखा तो वह लाश थी जिससे लोग घबरा गए।

तत्काल इस मामले की सूचना माना थाना पुलिस को दी गई। कोरोना के संदेह की वजह से पुलिस ने भी एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया। फिलहाल इस मामले में इस बात का भी खुलासा नहीं हो पाया है कि यह युवती कोरोना मरीज थी अथवा कुछ और कारण इसके पीछे है।

बहरहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है और इस मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल भी शुरू कर दी है। इस मामले को लेकर फिलहाल पुलिस की ओर से किसी तरह का स्पष्टीकरण या बयान सामने नहीं आया है। पुलिस को सबसे पहले तलाश युवती की पहचान की है, जिसमें अमला जुट गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button