कोरोना वायरसखास खबरछत्तीसगढ़देश

छत्तीसगढ़ बिग ब्रेकिंग : कोरोना काल में आज से नहीं होगी शादी… इन जिलों में कलेक्टर ने लिया फैसला…

जिनको मिली थी अनुमति, वो भी होगी रद्द…

बिलासपुर/ सूरजपुर । छत्तीसगढ़ के बिलासपुर और सूरजपुर में बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण शादियों पर रोक लगा दी गई है। शनिवार से जो भी शादियां होनी थी, उनको मिली अनुमति भी निरस्त कर दी गई है। इसको लेकर दोनों जिलाें के कलेक्टर ने शुक्रवार को आदेश जारी कर दिया है। हालांकि आज होने वाली शादियों को छूट दी है।

दोनों जिलों के कलेक्टर ने जिले में शनिवार से आयोजित होने वाली शादियों को आगामी आदेश तक निरस्त करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने सभी SDM और तहसीलदार को निर्देश दिया है कि आज होने वाली शादियों को छोड़कर सभी की अनुमति खत्म की व्यवस्था की जाए। इस संबंध में एक लिखित आदेश भी जारी करें और उसकी रसीद जरूर प्राप्त कर लें। इससे पहले शादी में सिर्फ 8 लोगों के शामिल होने की अनुमति दी गई थी।

बिलासपुर और सूरजपुर जिलों में कोरोना संक्रमण का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। एक ओर जहां संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है, वहीं मरने वालों की भी। बिलासपुर में गुरुवार को 803 मरीज मिले हैं, जबकि 32 मरीजों की मौत हुई है। अब तक 58 हजार 14 पॉजिटिव मिल चुके हैं। इनमें से 49 हजार 44 लोग स्वस्थ हो गए हैं। हालांकि अभी 8075 एक्टिव केस हैं और 895 मरीज दम तोड़ चुके हैं। वहीं सूरजपुर में 487 नए केस आए और 2 मरीजों की मौत हुई। अब तक 23 हजार 319 पॉजिटिव मिले हैं। इनमें से 18 हजार 888 स्वस्थ हुए। अभी एक्टिव केस 4258 हैं और 173 मरीजों की मौत हो चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button