कोरोना वायरसखास खबरदेश

बिहार के अस्पताल से बड़ी खबर, जहां रक्षक डॉक्टर बना भक्षक …

भारत कोरोना के कहर से जूझ रहा है

भारत कोरोना के कहर से जूझ रहा है, वहीं हर रोज लोग लाखों की संख्या में कोरोना के टेस्ट के लिए अस्पताल पहुंच रहे हैं। इसी बीच एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। राजधानी पटना में कोरोना पेशेंट के पत्नी के साथ डॉक्टर ने छेड़छाड़ की, मदद मांगने पर वार्ड बाॅय ने दुपट्टा खींच कर बदसलूकी की।

घटना राजधानी पटना के कंकड़बाग इलाके की है, जहां बहादुरपुर पेट्रोल पंप के पास चित्रगुप्त नगर स्थित राजेश्वर हॉस्पिटल में एक डॉक्टर ने कोरोना पेशेंट की पत्नी के साथ छेड़खानी की। महिला के साथ उसने गंदे व्यवहार किये। उसे अश्लील इशारा किया और महिला के शरीर को गलत तरीके से टच कर उसकी लज्जा भंग करने की पूरी कोशिश की। इतना ही नहीं, डॉक्टर के अलावा वार्ड बॉय ने भी महिला के साथ बदतमीजी की और उसके साथ गंदा बिहेव किया।

वार्ड बॉय ने महिला का दुपट्टा खींचा और उसके कमर पर हाथ रखा। उसे अपनी ओर खींचने लगा। महिला का पति बेड पर ये सब देखकर तड़पता रह गया। वह असहाय और मजबूर था। महिला चीखने-चिल्लाने लगी। उसकी मां भी वहां मौजूद थी। लेकिन वो बुजुर्ग महिला भी विवश और लाचार थीं।

ये घटना मधुबनी के रहने वाले रौशन चंद्र की पत्नी के साथ हुई है। रौशन अब इस दुनियां में नहीं रहें। कोरोना ने उनकी जिंदगी छीन ली है। रौशन की पत्नी बताती हैं कि “पति को कोरोना ने नहीं बल्कि सिस्टम ने मारा है.” ये लोग नोएडा में रहते हैं और होली मनाने अपने रिश्तेदार के पास भागलपुर गए हुए थे।

कोरोना संकट के कारण ये दिल्ली नहीं लौट पाएं, इसी बीच 9 अप्रैल को उसी दौरान उनके पति कोरोना के शिकार हो गए थे। उनके इलाज के लिए भागलपुर के ग्लोकल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था, जहां रोज़ वो सिस्टम से संघर्ष करते रहे। लेकिन जब तबीयत ठीक नहीं हुई तो पीड़ित महिला अपने पति को लेकर पटना चली आईं।

रेमेडीसिविर की किल्लत होने के बावजूद उन्हें यह दवा उपलब्ध करवाने को कहा गया। लेकिन जैसे तैसे जब यह दवा उपलब्ध करवाई गई तो डॉक्टरों ने जानबूझ कर आधा इंजेक्शन जमीन पर गिरा दिया। महिला बताती हैं की जब मैंने इसके लिए डॉक्टर को टोका, तो डॉक्टर ने धमकी देते हुए कहा कि अगर मैं 50000 हजार की दवाई भी गिरा देता तो तुम कुछ नहीं कर पाती।

महिला ने यह भी कहा कि जब उसने अस्पताल के कर्मी की शिकायत दूसरे लोगों से की तो उनलोगों ने भी महिला को आंख निकाल लेने की धमकी दी। महिला ने कहा कि मैं डर के मारे कुछ भी नहीं कर पाई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button