लाइफस्टाइल

मारुति सुजकी की दमदार गाड़ियों पर मिल रही तगड़ी छूट, खरीदारी का ना गंवाएं मौका

नई दिल्लीः कोरोना वायरस संक्रमण काल की दूसरी लहर में लोगों की जान जाने के साथ-साथ कारोबार को भी भारी नुकसान भुगतना पड़ रहा है, जिसे पूरा करने को कंपनियां एड़ी से चोटी तक जोर लगा रही हैं। ऑटो कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए नए-नए वेरिएंट की लॉन्चिंग और छूट भी दे रही हैं।

इस बीच बड़ी कंपनियों में शुमार मारुति सुजुकी की गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह खबर बहुत मायने रखती है। 4 लाख रुपये से सस्ती बजट कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो मौका ना गंवाएं और जल्द खरीदारी कर लें।

इसी कड़ी में मारुति सुजुकी ऑल्टो और डैटसन Redi-Go, जिनकी शुरुआती कीमत 3 लाख रुपये से कम है। आज हम इन कारों पर दिए जा रहे सभी ऑफर्स के बारे में बताएंगे। इसके अलावा हम आपको इनके परफॉर्मेंस और कीमतों के बारे में भी बताएंगे।

– मारुति सुजुकी ऑल्टो पर ऑफर

अगर आप इस जून महीने में मारुति सुजुकी ऑल्टो को खरीदते हैं, तो आपको कुल 39,000 रुपये तक फायदा होगा। इस एंट्री लेवल हैचबैक पर 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 15,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है। वहीं, कॉर्पोरेट कर्मचारी इस कार पर 4,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं।

गाड़ी की शुरुआती दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 2.99 लाख रुपये है। 796 सीसी, 3-सिलिंडर, 12-वाल्व, BS-6 कम्प्लायंट वाला इंजन दिया गया है। इसका इंजन 6000 आरपीएम पर 48PS की मैक्सिमम पावर और 3500 आरपीएम पर 69Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है।

– डैटसन रेडी गो पर ऑफर

जून महीने में डैटसन अपनी सबसे सस्ती हैचबैक पर 35,000 रुपये तक की बड़ी छूट मिल रही है। इस महीने ग्राहकों को डैटसन रेडी गो पर 20,000 रुपये का कैश की छूट मिल रही है।

वहीं, पुरानी कार को एक्सचेंज करने पर 20,000 रुपये तक की बचत होगी। कंपनी की तरफ से इस पर 5,000 रुपये का बुकिंग बोनस भी दिया जा रहा है। भारतीय बाजार में डैटसन रेडी-गो की शुरुआती दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 3.97 लाख रुपये है, जो इसके टॉप एंड वेरिएंट पर 4.95 लाख रुपये तक जाती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button