Uncategorizedदेश

बलरामपुर में सड़क हादसे में छह की मौत: बाइक सवार को बचाने के चक्कर में कार पानी से भरे गड्ढे में पलटी

बलरामपुर 25 जून 2021. उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में नेशनल हाइवे पर बड़ा सड़क हादसा हो गया है. यहां एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में कार पानी से भरे गड्ढे में पलट गई. हादसे में कार में सवार सभी छह लोगों की मौत हो गई है. मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं. महाराजगंज तराई थाना क्षेत्र के सिवा नगर के पास ये हादसा हुआ है. सभी लोग देवी पाटन शक्तिपीठ तुलसीपुर दर्शन के लिए जा रहे थे.

ग्रामीणों ने बताया कि बाइक सवार को बचाने के दौरान कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में पलट गई. ग्रामीणों ने घटना के फौरन बाद सभी लोगों को पानी से बाहर निकाला. पुलिस को सूचना दी लेकिन किसी की जान नहीं बची. सभी लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. नेशनल हाईवे 730 पर हुए इस हादसे सभी डेड बॉडी को अस्पताल पहुंचाया गया है.

बलरामपुर के अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद मिश्र ने बताया कि महाराजगंज तराई थाना क्षेत्र में दुखद घटना हुई है. जानकारी के अनुसार गोंडा के तरबगंज के रहने वाला परिवार स्विफ्ट डिजायर कार पर सवार था. इसकी एक मोटरसाइकिल के साथ एक्सीडेंट हुआ, जिसमें कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में डूब गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को निकाला और अस्पताल पहुंचाया. इनमें 3 पुरुष और 3 महिलाएं हैं. सभी को मृत घोषित किया गया है. वहीं बाइक सवार शख्स का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

मृतकों में शत्रुघ्न सिंह 52 वर्ष, कृष्ण कुमार सिंह 45 वर्ष, स्नेह लता 44 वर्ष, तनु 15 वर्ष, मिली 14 वर्ष  तथा उत्कर्ष 12 वर्ष शामिल हैं। सभी ग्राम मनियाए मन्हना थाना तरबगंज जनपद गोंडा के निवासी थे। घायल बाइक सवार लाले उम्र 21 वर्ष निवासी ग्राम रानी जोत थाना महाराजगंज तराई को इलाज के लिए बहराइच रेफर किया गया है। प्रभारी थानाध्यक्ष संतोष सिंह ने बताया कि घटना के कारणों की जांच की जा रही है

The post बलरामपुर में सड़क हादसे में छह की मौत: बाइक सवार को बचाने के चक्कर में कार पानी से भरे गड्ढे में पलटी…. 3 महिलाएं सहित छह की मौत appeared first on NPG | CG No. 1 News Portal, Chhattisagrh Latest Hindi News, Breaking News, Hindi News, छत्तीसगढ़ हिन्दी समाचार.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button