Uncategorizedदेश

DGP रहे इस IPS ने शुरू किया नया काम….. चुनाव में टिकट नहीं मिला तो अब दिखेंगे इस अंदाज में…

पटना 24 जून 2021। DGP रहे गुप्तेश्वर पांडेय फिर चर्चा में हैं। कभी रिया चक्रवर्ती की औकात वाले बयान….तो कभी रॉबिनहुड वाली वीडियो एलबम….चुनाव में टिकट नहीं मिलने के बाद अब पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने अपना नया काम शुरू किया है। अब वो कथावाचक बन गये हैं। गुप्तेश्वर पांडेय भागवत कथा सुनाते अब नजर आ आयेंगे। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर लांच किया है, जिसमें उन्होंने ZOOM आईडी और पासवर्ड दिया है, ताकि लोग आनलाइन उनका भागवत कथा सुन सकें।

गुप्तेश्वर पांडेय ने एक बैनर के माध्यम से श्रीमद भागवत वचन अमृत की जानकारी साझा की. उस बैनर में जहां एक तरफ राधा कृष्ण की तस्वीर लगाई गई है, वहीं दूसरी तरफ गुप्तेश्वर पांडेय की तस्वीर लगी है. साथ ही कथा की अवधि ज्येष्ठ शुक्ल पंचमी से हरि इच्छा तक बताई गई है. बैनर में यह भी बताया गया है कि  इस कथा का प्रसारण ऑनलाइन माध्यम से किया जाएगा। इससे पहले भी पांडे ने अपनी नौकरी से वीआरएस ले ली थी और बिहार डीजीपी के पद से इस्तीफा देने के बाद जेडीयू की सदस्यता ले ली थी.

बिहार के बक्सर के रहने वाले गुप्तेश्वर पांडेय 1987 बैच के आईपीएस अफसर रहे हैं। वो बिहार के 26 जिलों में बतौर IPS काम कर चुके हैं। गुप्तेश्वर पांडेय साल 2009 में भी तब खूब चर्चा में रहे जब उन्होंने बीजेपी से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए वीआरएस के लिए आवेदन दिया था. लेकिन उन्हें बक्सर से बीजेपी की टिकट नहीं मिली, जिसके बाद उन्होंने अपना आवेदन वापस ले लिया. इसके बाद साल 2010 में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो भोजपुरी गायिका देवी पर रुपये लुटाते दिखे थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button