खास खबरदेशबिज़नेस

BIG BREAKING : अगले रविवार से जोमैटो की यह सेवा हो रही है बंद, जानिए

 

नई दिल्ली : ऑनलाइन फूड डिलिवरी की सेवा देने वाली कंपनी जोमैटो (Zomato) किराना सामानों या ग्रोसरी की डिलीवरी बंद करने का फैसला किया है। इस फैसले पर आगामी 17 सितंबर से अमल हो जाएगा। कंपनी ने यह भी कहा कि उसका मानना है कि ग्रोफर्स किराना सामानों की डिलिवरी सेवा देने वाली कंपनी में उसके निवेश से अपने खुद के मंच पर किराना सामानों की डिलिवरी सेवा की तुलना में उसके शेयरधारकों के लिए बेहतर नतीजे मिलेंगे।

बता दें कंपनी ने अपने किराना भागादीरों को भेजे एक ईमेल में कहा, “जोमैटो अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ सेवाएं देने और अपने व्यापार भागीदारों को वृद्धि के सबसे बड़े अवसर देने में विश्वास करती है। हमें नहीं लगता कि मौजूदा मॉडल हमारे ग्राहकों और व्यापार भागीदारों को इस तरह के लाभ दिलाने का सर्वश्रेष्ठ तरीका है। इसलिए, हम 17 सितंबर, 2021 से किराना सामानों की अपनी पायलट डिलिवरी सेवा को बंद करना चाहते हैं।”

READ MORE : BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली का बड़ा खुलासा, आखिर क्यों रद्द किया गया मैनचेस्टर टेस्ट मैच बताई ये वजह

वही Zomato के प्रवक्ता ने कहा है कि उन्होंने अपने किराना पायलट को बंद करने का फैसला किया है। फिलहाल उनके प्लेटफॉर्म पर किसी अन्य प्रकार की किराना डिलीवरी चलाने की कोई योजना नहीं है। उल्लेखनीय है कि कंपनी ने हाल ही में ऑनलाइन ग्रॉसरी प्लेटफॉर्म ग्रोफर्स में 10 करोड़ डॉलर (745 करोड़ रुपए) के निवेश के साथ कुछ हिस्सेदारी खरीदी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button