देशबिज़नेस

BIG BREAKING : Zomato के को-फाउंडर गौरव गुप्ता ने दिया इस्तीफा, ये है कारण

 

दिल्ली : ऑनलाइन फूड डिलिवरी कंपनी Zomato के को-फाउंडर ने अचानक अपने पद से इस्तीफा दे दिया.गौरव गुप्ता ने मंगलवार को अचानक अपने को-फाउंडर के पद से इस्तीफा दे दिया है. गौरव गुप्ता ने 6 साल तक Zomato के साथ अपना कार्यकाल बिताकर कंपनी को अलविदा कहा है. हाल ही में मार्केट में लिस्टेड हुई कंपनी Zomato में Gaurav सप्लाई हेड थे.

आपको बता दें गौरव गुप्ता के इस्तीफे की खबर के बाद कंपनी के शेयरों में भी काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. दिन में 151 रुपए के करीब कारोबार कर रहा Zomato का शेयर गिरकर लगभग 140 रुपए तक पहुंच गया. हालांकि बाद में थोड़ा संभलने के बाद Zomato का शेयर 144 रुपए के पास कारोबार कर रहा है.

कंपनी में सभी को भेजे गए एक ईमेल में गौरव ने कहा कि मैं अपने जीवन में एक नया मोड़ लेने जा रहा हूं. अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करूंगा. Zomato में पिछले 6 साल के इस सफर से बहुत कुछ लेकर जा रहा हूं.

 

READ MORE : इलेक्ट्रिक वाहन और सौर ऊर्जा को बढ़ावा देगी छत्तीसगढ़ सरकार, एजेंसी स्थापित करने मिलेगी मदद – मंत्री अकबर

उन्होंने कहा कि Zomato को आगे ले जाने के अब हमारे पास एक बेहतरीन टीम है. यह मेरे लिए एक वैकल्पिक रास्ता तलाशने का समय है. मैं यह लिखते हुए काफी भावुक हो रहा हूं. मुझे नहीं लगता कि अभी कोई भी शब्द मेरी भावनाओं के साथ न्याय कर सकते हैं.

 

 

वही Zomato के सीईओ दीपेंद्र गोयल ने ट्वीट कर गुप्ता का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि कंपनी को आगे लेकर जाने के लिए एक बेहतरीन टीम और लीडरशिप मौजूद है.गोयल ने ट्वीट कर कहा, “धन्यवाद गौरव गुप्ता, पिछले 6 साल काफी अद्भुत रहें और हम काफी आगे आ गए हैं. अभी भी हमारे सफर को काफी आगे जाना है और मैं इस बात का आभारी हूं कि हमारे पास आगे बढ़ने के लिए एक बेहतरीन टीम और लीडरशिप है.”

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button