देशधार्मिक

प्रतीक गांधी स्टार ‘रावण लीला’ का बदला गया नाम, जानिए फिल्म का नया टाइटल

 

मुंबई।  वेब सीरीज ‘स्कैम 1992’ में नजर आ चुके अभिनेता प्रतीक गांधी फैंस के दिलों पर राज करते हैं. प्रतीक इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रावण लीला’ को फैंस के बीच छाए हुए हैं. पहली बार फैंस प्रतीक को एक रोमांटिक रोल में देखेंगे. ऐसे में हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसको मिलीजुली प्रतिक्रियाएं मिली हैं.

ट्रेलर में कुछ ऐसे शब्दों का प्रयोग किया गया है, जिनसे विवाद खड़ा होता दिख रहा है. ऐसे में मेकर्स ने फिल्म के रिलीज से पहले एक बड़ा फैसला है.अब इस फिल्म का नाम ‘Bhavai’ (भवई) कर दिया गया है. अब ये फिल्म ‘रावण लीला’ नहीं बल्कि ‘Bhavai’ के नाम से रिलीज की जाएगी.

READ MOREछत्तीसगढ़ : चंदा मांगने के बहाने घर में घुसे बदमाश, घरवालों से की मारपीट, मामला पंहुचा थाने

आपको बता दें कि फिल्म का नाम बदल दिया है, इस बात की जानकारी तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है. हाल ही में फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी देते हुए लिखा है कि प्रतीक गांधी की फिल्म ‘रावण लीला’ का नाम बदल गया है. अब उनकी फिल्म का नाम ‘Bhavai’ रखा गया है.

तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए लिखा है, “प्रतीक गांधी की फिल्म ‘रावण लीला’ नया टाइटल और नई रिलीज डेट। ‘रावण लीला’ का शीर्षक अब भवाई कर दिया गया है. प्रतीक गांधी ने इस फिल्म से बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत कर रहें हैं. आपको बता दें कि फिल्म 1 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है.

क्या है मेकर्स का कहना

प्रतीक गांधी की आने वाली फिल्म के निमार्ताओं ने मंगलवार को एक बयान जारी कर घोषणा की है कि ‘रावण लीला’ का शीर्षक अब ‘भवई’ होगा. यह कदम दर्शकों के अनुरोध प्राप्त करने और उनकी भावनाओं का सम्मान करने के बाद उठाया गया है। निर्देशक हार्दिक गज्जर ने कहा कि “मुझे अपने हितधारकों और दर्शकों की इच्छाओं का सम्मान करने में खुशी हो रही है, फिल्म के लिए अब तक हमें जो प्यार मिला है, वह इस तथ्य की प्रतिध्वनि है कि अच्छा सिनेमा समय की जरूरत है. सिनेमा एक ऐसा माध्यम है लोगों का मनोरंजन करता है और हमारी फिल्म भी मनोरंजन से भरपूर है.”

“दर्शकों ने प्रतीक पर उनके काम के लिए प्यार बरसाया है और हम उम्मीद करते हैं कि यह फिल्म इश प्यार को कई गुना बढ़ाएगी. यह एक ऐसी फिल्म है जो हमारे दिलों के करीब है और हमें विश्वास है कि दर्शक इसे अपने पूरे दिल से भी पसंद करेंगे.”

READ MORE : बड़ी खबर : एक ही घर के 5 सदस्यों ने की खुदखुशी , वजह स्पष्ट नहीं

‘भवई’ में ऐंद्रिता रे, राजेंद्र गुप्ता, राजेश शर्मा और अभिमन्यु सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, संगीत ड्रामा 1 अक्टूबर को दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है. आपको बता दें कि इस फिल्म में प्रतीक गांधी के साथ अभिनेत्री ऐन्द्रिता रे, अंकुर भाटिया, अभिमन्यु सिंह, राजेश शर्मा, अंकुर विकल, राजेंद्र गुप्ता, गोपाल सिंह, फ्लोरा सैनी, अनिल रस्तोगी, कृष्णा बिष्ट जैसे कई कलाकार दिखाई देने वाले हैं.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button