मनोरंजन

BIG BREAKING : मशहूर कॉमेडियन का निधन, कपिल शर्मा ने जताया शोक, कही यह बात

दिल्ली. पाकिस्तान के कॉमेडी किंग उमर शरीफ लंबे समय से बीमार चल रहे थे, जिन्होंने आज इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. 66 साल की उम्र में उमर शरीफ इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए हैं. उमर शरीफ के निधन की जानकारी पाकिस्तान की आर्ट्स काउन्सिल के प्रेजिडेंट अहमद शाह ने दी है. उमर शरीफ के निधन पर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने शोक जताया है.

कॉमेडियन उमर शरीफ कई बीमारियों से पीड़ित थे और उन्हें जर्मनी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जब उनकी तबीयत बिगड़ गई, तब उन्हें इलाज के लिए अमेरिका ले जाया जा रहा था

मशहुर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर उमेर शरीफ की तस्वीर शेयर करते हुए श्रद्धांजलि दी. उन्होंने लिखा- अलविदा लेजेंड… भगवान आपकी आत्मा को शांति दे.

 

 

कुछ समय पहले उमर शरीफ की पत्नी जरीन ने कॉमेडियन की व्हीलचेयर पर बैठे हुए एक तस्वीर शेयर की थी. उन्हें इलाज के लिए यूएस लेकर जा रहे थे. वह उनके फेसबुक अकाउंट पर फैंस को कॉमेडियन की हेल्थ के बारे में जानकारी देती रहती थीं.

पाकिस्तान के पीएम से की थी अपील

कुछ समय पहले उमर शरीफ की हालत काफी बिगड़ गई थी, जिसके बाद उनकी पत्नी जरीन ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से कॉमेडियन को अमेरिका भेजने में मदद मांगी थी. उन्होंने कहा था कि वह धीरे-धीरे अपनी याद्दाश्त खो रहे हैं. मगर उनका तुरंत अमेरिका के स्पेशलिस्ट्स द्वारा ट्रीटमेंट नहीं करवाया गया तो उनकी ओपन हार्ट सर्जरी करवानी पड़ेगी जो उनकी जिंदगी के लिए घातक साबित हो सकती है.

बेटी के निधन के बाद हालत हुई थी खराब

उमर शरीफ की बेटी हीरा का बीते साल निधन हो गया था. वह कई बीमारियों जूझ रही थी. बेटी ने निधन के बाद से ही उमर शरीफ की तबीयत खराब होना शुरु हो गई थी. उनकी बायपास सर्जरी भी हो चुकी थी. उमर शरीफ ने 14 साल की उम्र से ही अपने स्टैंडअप कॉमेडियन करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने 80, 90 और 2000 के दशक में खूब नाम कमाया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button