अपराध

अपनी पहचान बदलकर युवती से की दोस्ती, नज़दीकियां बढ़ाकर बनाया शारीरिक संबध, इस तरह आई असलियत सामने, जानिए

 

बड़वानी । पानसेमल थाने में पुलिस ने एक युवक के खिलाफ रेप, एससी/एसटी एक्ट सहित लव जिहाद का मामला दर्ज किया है। उसपर आरोप है की उसने नाम बदलकर और पहचान छुपाकर युवती से पहले तो नजदीकियां बढ़ाई। उसके बाद उससे जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। लड़के की सच्चाई पता चलने के बाद युवती ने थाने में जाकर मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

मामले की जानकारी देते हुए राजपुर एसडीओपी पदम् सिंह बघेल ने बताया कि पानसेमल थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव की रहने वाली बीए सेकंड ईयर की छात्रा ने अपने परिजनों के साथ आकर थाने में युवक के खिलाफ नाम बदलकर और पहचान छुपाकर शारीरिक संबंध बनाने की शिकायत की है।

इस तरह घटना को दिया अंजाम

युवती ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि पानसेमल का रहने वाला करीम पिता रहीम ने अपनी पहचान छुपाते हुए अपना नाम करण जाधव बताकर मुझसे दोस्ती की। और लगभग डेढ़ माह से व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल करता रहा। युवती को अपने झांसे में लेने के बाद 20 सितंबर 2021 को मांगलिया (इंदौर) ले गया।

वहां करीब 11 दिनों तक लड़की के साथ दुष्कर्म किया। उसी दौरान युवती को पता चला कि युवक आदिवासी न होते हुए मुस्लिम है। इसके बाद य़ुवती ने लड़के का विरोध किया। इसपर आरोपी युवक ने युवती को निवाली लाकर छोड़ दिया।

इसके बाद युवती अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची। उसने लड़के के खिलाफ मामला दर्ज कराया। मामला लव जिहाद का था इसलिए आरोपी के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 एसटी/एससी अधिनियम और धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button