देश

Jio का बड़ा धमाका इस Plan का रिचार्ज करने पर वापस मिलेंगे 119 रुपये, जानें कैसे

नई दिल्ली। रिलायंस जियो आज देश की नंबर वन टेलीकॉम कंपनी है और बहुत कम समय में इसने अपने ग्राहकों को खुश करना सीख लिया है. जियो के सभी प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. आपको बता दें कि हाल ही में जियो ने अपने कुछ चुनिंदा प्रीपेड प्लन्स में कैशबैक का मौका देना शुरू किया है. आइए इसके बारे में और जानते हैं.

जियो प्रीपेड प्लान्स पर दे रहा है कैशबैक
जियो ने हाल ही में अपनी वेबसाइट पर यह जानकारी जारी की है कि वे अपने 249 रुपये, 555 रुपये और 599 रुपये वाले तीन प्रीपेड प्लान्स पर ग्राहकों को 20% कैशबैक दे रहे हैं. इस 20% कैशबैक का लाभ उठाने के लिए यूजर को MyJio एप या जियो डॉट कॉम पर जाना होगा.

जियो ने यह बताया है कि यह कैशबैक अपने आप यूजर के जियो अकाउंट में पहुंच जाएगा. फिर यूजर्स जब चाहे इस राशि को आगे के रिचार्ज के लिए इस्तेमाल कर सकेंगे.

जियो का 249 रुपये वाला प्लान
28 दिनों की वैधता वाला जियो का 249 रुपये के प्लान में आपको रोज 2GB डाटा, हर दिन के 100 एसएमएस, अनलिमिटेड कॉलिंग और सभी जियो एप्स के सब्स्क्रिप्शन की सुविधा मिलेगी. अगर आपका रोज का डाटा खत्म हो जाता है तो आपके इंटरनेट की स्पीड घटाकर 64Kbps कर दी जाएगी. अब इस प्रीपेड प्लान में आपको 20% का कैशबैक भी मिलेगा.

जियो का 555 रुपये वाला प्लान
जियो का 555 रुपये वाला प्लान आपको कई सारे बेनेफिट्स देता है. इसमें आपको रोज 1.5GB डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, हर दिन के 100 एसएमएस और सभी जियो एप्स का सब्स्क्रिप्शन मिलेगा. यह प्लान 84 दिनों की वैधता के साथ आता है और अब आपको इस प्लान में 20% का कैशबैक भी दिया जाएगा.

जियो का 599 रुपये वाला प्लान
यह जियो का तीसरा प्रीपेड प्लान है जिसमें आपको 119 रुपये कैशबैक का लाभ उठाने का मौका मिलेगा. 84 दिनों की वैधता वाले इस प्लान में आपको रोज 2GB डाटा, सभी जियो एप्स के सब्स्क्रिप्शन, हर दिन के 100 एसएमएस और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के बेनेफिट्स मिलेंगे.

आपको बता दें कि हाल ही में रिलायंस जियो ने कई सारे नए प्लानस भी लॉन्च किए हैं जिनमें आपको डिज्नी+हॉटस्टार का सब्स्क्रिप्शन भी मिल रहा है. अधिक जानकारी के लिए जियो एप या वेबसाइट पर जाएं और अपनी पसंद का प्लान चुनकर लाभ उठायें.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button