अपराधछत्तीसगढ़

नशेड़ियों ने देर रात पेट्रोल पंप में फेंका बोतल बम, कर्मचारियों की सूझबूझ से टल गयी बड़ी घटना

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ की न्यायधानी में हथियारों से लैस नशेड़ियों ने देर रात पेट्रोल भराने के बाद पैसे न देने को लेकर जमकर उत्पात मचाया। पेट्रोल पंप के कर्मचारियों को डराया और धमकाया। इतना ही नहीं, कुछ समय बाद दोबारा पेट्रोल पंप आकर उन्होने पंप को जलाने के मकसद से बोतल बम फेंक दिया। जिसे पेट्रोल पम्प कर्मचारियों ने सूझबूझ और समझदारी से समय पर बुझा दिया और बड़ी दुर्घटना होते होते रह गई। शिकायत के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और सीसीटीवी खंगालने के बाद 4 नाबालिगों सहित 8 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना व्यापार विहार रोड स्थित गुम्बर पेट्रोल पंप की है। जहां बीते शुक्रवार की रात 12.15 बजे तीन बाइक में 10 से 12 युवक पेट्रोल भराने यहाँ आये। पेट्रोल भराने के बाद पेट्रोल पम्प कर्मचारी के पैसा मांगने के बाद वे विवाद करने लगे। सभी युवक हाकी, डंडा बेसबाल, बेट, चाकू जैसे हथियारों से लैस थे, कर्मचारियों को डरा धमकाकर वे सभी चले गए।

फिर लगभग घंटेभर बाद रात करीब 1.15 बजे सभी युवक वापस आए और पेट्रोल पंप को आग लगाने की नीयत से बोलत में पेट्रोल डालकर कपड़ा में आग लगाकर फेंककर भाग गए, जिससे पेट्रोल पंप में हड़कंप मच गया। आनन फानन में पेट्रोल पंप के कर्मयारियों ने अपनी सूझबूझ के जरिये आग बुझाकर बोतल को दूर फेंका। जिससे बड़ी घटना होते होते टल गयी।

घटना की रिपोर्ट पर सिविल लाइन पुलिस ने पेट्रोल पंप का सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तारबाहर क्षेत्र में दबिश देकर धर्मेन्द्र उर्फ राजा गिरी गोस्वामी, दीपक यादव, मनीष चौहान, बरेन्द्र सिंह और 4 नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है, ये सभी आरोपी विनोबा नगर व तारबहार क्षेत्र के रहने वाले हैं। पुलिस आरोपियों के खिलाफ धारा 436 , 506 , 511 के तहत जुर्म दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button