देशमनोरंजन

एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा, ‘रोल के बदले साथ सोने के लिए कहा’, जानिए क्या है पूरा मामला

 

मुंबई : एक्ट्रेस डोनल बिष्ट रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री कर चुकी हैं. उन्होंने शो में धमाकेदार एंट्री. शो में डोनल बिष्ट आठवें कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री की. सलमान उनका स्वागत करते हैं और उनका सामना एवसम मिरर से नहीं कराते हैं. इसके बाद सलमान, ईशान सहगल और डोनल बिष्ट को आंखों पर पट्टी बांधकर उन्हें जीप में बैठाकर भेजते हैं और इस तरह वे जंगल पहुंच जाते हैं. यहां ईशान और डोनल एक-दूसरे के बारे में जानने की कोशिश करते हैं.

शो में एंट्री से पहले डोनल विष्ट ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्हें एक डायरेक्टर ने रोल देने के लिए उनसे सेक्स करने के लिए कहा था. डोनल ने कहा था, “यह घटना मेरे शुरुआती दिनों में हुई थी, जब मुझे काम मिलना शुरू हुआ था, हालांकि मैंने तब तक काम शुरू नहीं किया था. आप जानते हैं, शुरुआती दौर में यह कैसे होता है जब आप कुछ नहीं होते हैं और लोग आपको अप्रोच कर रहे होते हैं. मेरे लिए, तब तो मैंने इस फिल्ड में पूरी तरह एंट्री भी ही नहीं की थी.”

 

डोनल बिष्ट ने कहा, “लोग कभी भी मुझे इस तरह से अप्रोच नहीं करते थे क्योंकि वे देख सकते थे कि मैं एक मजबूत लड़की हूं, मैंने कभी उस तरह की जगह नहीं दी. लेकिन कुछ लोग बुरे होते हैं, आप क्या कर सकते हैं? आपको अपनी वैल्यू के बारे में जानना होगा और कुछ भी गलत नहीं होगा. मेरे साथ यही एकमात्र घटना हुई थी लेकिन इसे इस रूप में नहीं देखा चाहिए कि हर कोई डोनल बिष्ट के पास इस तरह से अप्रोच करता था.”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button