अपराधछत्तीसगढ़

बार में पति के साथ हंगामा करने वालीं दो डीएसपी का हुआ तबादला, सीएम भूपेश ने घटना पर जताई नाराज़गी

रायपुर। छत्तीसगढ़ की न्यायधानी कहे जाने वाले बिलासपुर में कानून के रखवालों ने बार में जमकर हंगामा मचाया। जिसकी सूचना मिलने के बाद सीएम भूपेश ने उनके तत्काल तबादले के निर्देश दिए। जिसके बाद रातोरात उनका ट्रांसफर हो गया।

बिलासपुर भूगोल बार में हंगामा करने वाली दो डीएसपी का मुख्यमंत्री भूपेश बघेल निर्देश के बाद आधी रात ही नई पोस्टिंग पर रवानगी डालने के निर्देश दिए गए। कोटा डीएसपी रश्मित कौर चावला को गौरेला पेंड्रा मरवाही और सृष्टि चंद्राकर को कोंडागांव में बालक विरुद्ध अपराध अन्वेषण शाखा भेजा गया है। शासन से आदेश मिलते ही एसएसपी ने तत्काल रिलीव कर दिया है।

बता दें कि इस पूरे मामले के बाद जिस तरह से हंगामा हुआ, उस पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नाराजगी जताई और तत्काल डीजीपी डीएम अवस्थी को रिपोर्ट देने कहा। अवस्थी ने बिलासपुर एसपी से घटनाक्रम के बारे में संज्ञान लेकर कार्रवाई में देरी न करते हुए दोनों का तत्काल प्रभाव से ट्रांसफर कर दिया।

जानकारी है क़ी सृष्टि के पति सोनाल डेविड के खिलाफ जेल विभाग कार्रवाई करेगा। गौरतलब है कि सोनाल और सृष्टि इस बार पीएससी के टॉपर हैं और डिप्टी कलेक्टर बनेंगे।

परसों रात बिलासपुर स्थित रामा मैग्नेटो मॉल के भूगोल बार में पुलिस अधिकारियों को अंदर घुसने से रोकने पर जमकर हंगामा हुआ था। बार के बाउंसर ने सृष्टि और सोनाल को जाने से रोका था। वहां रश्मित भी अपने पति के साथ थीं। बाउंसर ने जब रोक तो थाने की पुलिस भी पहुंची।

इस खबर के बाद पुलिस की छवि पर असर पड़ा। साथ ही, बिलासपुर में कानून व्यवस्था संभालने वाली टीम के इस तरह सपरिवार बार में हंगामे की घटना से सरकार ने भी नाराजगी जताई है। इस बात के संकेत हैं कि आने वाले समय में सरकार बार में चल रही मनमानी ओर कड़ा रुख दिखा सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button