छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : दर्दनाक सड़क हादसे में ग्राम सेवक की मौत,खेत से मिली लाश

 

भोरमदेव। कबीरधाम त भोरमदेव मार्ग पर जैताटोला मोड़ के पास एक युवक के खेत में मोटरसाइकिल से गिर जाने से मौत होने की खबर सामने आई है । बोड़ला थाना के डायल 112 के कर्मचारी ननकू मेरावी ने बताया कि कवर्धा मजगांव निवासी देवानंद गंधर्व पिता दुलारी गंधर्व जैताटोला मोड़ के पास अपने मोटरसाइकिल क्रमांक सीजी 09जेजी 2550 से गिर कर सड़क से दो-तीन हाथ नीचे खेत में पड़ा हुआ था। हादसे में उसके सिर में गंभीर चोट आई थी। उसे तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बोड़ला लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। शव परिजनों को सौंप दिया गया।

 

घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटना में युवक और युवक का मोटरसाइकिल सड़क से दो-तीन मीटर नीचे खेत में पड़ा हुआ था। जिससे राह चलते लोगों की निगाह आसानी से खेत तक नहीं जा रही थी। अत: सिर में गंभीर चोट व काफी समय तक खेत में पड़े रहने से युवक की मौत हुई । मृतक देवानंद गंधर्व राजनांदगांव जिले के छुई खदान विकासखंड के ग्राम पंचायत पैलीमेटा में ग्राम सेवक के पद पर कार्यरत था वह घर से ही आना-जाना करता था इसीलिए कुछ कागजी काम के लिए व अकसर ड्यूटी में जाने से पहले बाजार व अन्य काम के लिये सवेरे घर से निकलता व ड्यूटी में जाने के लिये लौट आता था

 

वही मृतक देवानंद गंधर्व के पिता दुलारी गंधर्व ने बताया कि प्रतिदिन की तरह आज सुबह 7 बजे वह कुछ कागज लेकर फोटोकॉपी कराने के नाम पर घर से निकला था। ड्यूटी में जाने के पहले वह ऐसे ही घर से निकल जाता था। उन्हें फोन के माध्यम से उनकी दुर्घटना की सूचना मिली। मृतक के पिता जो कि ग्राम मजगांव में कोटवारी का काम करते हैं, ने बताया कि मृतक देवानंद की शादी 6 माह पहले ही लॉकडाउन के दौरान की गई थी। उसके दो बेटों में यह छोटा बेटा था। बड़ा बेटा घर में खेती किसानी देखता है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button