अपराधछत्तीसगढ़

शराबी भतीजे से तंग आकर चाची ने रची उसके हत्या की कहानी, पुलिस ने 6 घंटे में भण्डाफोड़ा

बलौदाबाजार। मृतक पिता स्वर्गी गंगाराम उम्र 25 वर्ष निवासी के ब्लाइंड मर्डर के आरोपी धीरज यादव निवासी खमरिया बासुदेव उर्फ बासु कुर्रे निवासी सदर वार्ड भाटापारा एवं , आरोपिया लक्ष्मी घृतलहरे निवासी सदर वार्ड भाटापारा को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

ग्राम खमरिया मिरगी के मध्य रेलवे पटरी में सदर वार्ड भाटापारा निवासी मोहित कुमार कोसले का शव पुलिस को बरामद हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने घटना स्थल एवं शव निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया तह।

जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज किया था। जाँच के दौरान पुलिस को घटनास्थल से करीब 2 किलोमीटर दूर एक मोटरसाइकिल मिली। नंबर के आधार पर पुलिस ने गाडी के मालिक की जांच पडताओल की।

जांच में पता चला कि मोटरसाइकिल ग्राम खमरिया के धीरज यादव का है। जिसके आधार पर धीरज को ग्राम अर्जुनी शराब भट्टी से उसके साथी वासु कुर्रे के साथ पकड़ा गया।

पूछताछ में उन्होंने जुर्म करना स्वीकार करते हुए बताया कि, मृतक मोहित कोसले शराब पीने का आदी था। आए दिन शराब पीकर अपनी मौसी श्रीमती लक्ष्मी घृतलहरे को मारपीट कर प्रताड़ित करता था।

जिसे रास्ते से हटाने के लिए योजना बनाकर लक्ष्मी घृतलहरें के कहे अनुसार दिनांक 09.10 .2021 के रात्रि करीब 1:00 बजे मृतक को शराब पीने के बहाने मोटरसाइकिल में बिठाकर ग्राम खमरिया मिर्गी के मध्य रेलवे ट्रैक के पास ले जाकर मारपीट कर पास के गड्ढे में डूबा डूबा कर अधमरा, कर रेलवे ट्रैक में ले जाकर रेलवे पटरी में सर को पटक-पटक कर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने प्रकरण में घटनास्थल एवं अभियुक्त गणों से सुसंगत साक्ष्य जप्त कर अपराध सबूत पाए जाने से विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button