छत्तीसगढ़देश

कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ने कह दी यह बड़ी बात , बोला – ढाई-ढाई साल का मुख्यमंत्री हमारे लिए कोई मुद्दा नहीं, यह भाजपा के लिए मुद्दा हो सकता है

रायपुर। कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया ने गुरुवार को फिर यह दोहराया है कि ढाई-ढाई साल का मुख्यमंत्री कांग्रेस के लिए कोई मुद्दा नहीं है। राजीव भवन में सीएम भूपेश बघेल, पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम और पदाधिकारियों से बैठक के बाद जब मीडिया ने यह सवाल किया कि पूर्व मंत्री व भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने उनसे सवाल किया है कि यह स्पष्ट कर दें कि ढाई-ढाई साल के मुख्यमंत्री पर पार्टी का क्या स्टैंड है। इस पर पुनिया ने कहा कि हमारे लिए ढाई-ढाई साल के मुख्यमंत्री जैसा कोई मुद्दा नहीं है.

\ यह भाजपा के लिए मुद्दा हो सकता है। विधायकों की अनुशासनहीनता के संबंध में पूछे गए सवाल पर पुनिया ने कहा कि विधायकों के बयान से जनता को कोई फर्क नहीं पड़ता है। पुनिया ने यहां तक कह दिया कि हर बयान को संज्ञान में लिया जाए या नोटिस जारी किया जाए, यह जरूरी नहीं है। इस तरह यह भी स्पष्ट हो गया कि कुछ विधायकों द्वारा मंत्रियों के खिलाफ बयान और दिल्ली दौरे पर कोई कार्रवाई नहीं होने वाली है।

वही राजीव भवन में हुई बैठक में सत्ता और संगठन के बीच समन्वय पर जोर दिया गया। 2023 में होने वाले चुनाव के मद्देनजर बूथ कमेटियों के गठन और प्रशिक्षण पर बात की गई। आज प्रदेश प्रभारी पुनिया के अनुमोदन के बाद कुछ ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों की नियुक्तियां की गई हैं। इसके अनुसार सुषमा यादव वाड्रफनगर, हरगोविंद अग्रवाल पत्थलगांव, पवन ठाकुर छुरा, प्रेम सोनवानी गरियाबंद नगर, सुनील कुर्रे पलारी, रामरतन कौशिक रतनपुर, तामेश्वर साहू गुरूर और नरेश पाटले को लोरमी ब्लॉक का अध्यक्ष बनाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button