Uncategorizedअपराधविदेश

जूम मीटिंग कर रही मां पर दो साल के मासूम ने चलाई बन्दुक उतारा मौत के घाट, जानें क्या है पूरा मामला

फ्लोरिडा : अमेरिका के फ्लोरिडामें एक बच्चे ने गोली मारकर अपनी मां की हत्या कर दी. पुलिस ने बच्चे के पिता को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, पिता की हैंडगन दो साल के मासूम के हाथ लग गई थी. जिसके बाद उसने घर में जूम कॉल पर मीटिंग कर रही मां पर गोली चला दी. पुलिस ने बताया कि बच्चे के पिता 22 वर्षीय वोंड्रे एवरीको मंगलवार को गिरफ्तार किया गया. उस पर हत्या और लापरवाही से बंदूक रखने का आरोप है.

‘यूएस टुडे’ की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने बताया कि 2 साल के बच्चे को बैगपैक से बंदूक मिली थी. खेल-खेल में उसने एक फायर किया. गोली सीधे उसकी मां शमाया लिन के सिर में लगी, जिससे उसकी मौत हो गई. शमाया उस दौरान पर घर पर ऑफिस की जूम मीटिंग में बैठी थी. पुलिस को घटना की जानकारी मृतका की सहकर्मी ने दी, जो जूम मीटिंग में शामिल थी.

सहकर्मी ने तुरंत 911 को कॉल करके बताया कि उसने गोली की आवाज सुनी और लिन को गिरते हुए देखा. लिन का का बच्चा रो रहा था और उसका पार्टनर भी घर पर नहीं था. जब मृतका का पति एवरी घर पहुंचा तो फर्श पर हर जगह खून बिखरा था. उसने इमरजेंसी सर्विस को बताया कि उसकी पार्टनर कंम्यूटर पर काम कर रही थी, उस वक्त यह हादसा हुआ होगा.

गोली लगने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी. पुलिस ने बताया कि घटना के वक्त एक और बच्चा घर में मौजूद था. बता दें कि अमेरिका में बच्चों द्वारा बंदूक चलाने की यह कोई पहली घटना नहीं है. सिंतबर में टेक्सास में दो साल के बच्चे ने गलती से खुद को गोली मार ली थी. उसने वह गन अपने रिश्तेदार के बैग से निकाल ली थी, जो लोड थी और सेफ्टी लॉक भी नहीं लगाया गया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button