Uncategorized

JOB ALERT : 10वीं पास बेरोजगारों के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, प्राइवेट कंपनियों में डिलीवरी ब्वॉय बनने का अवसर, जानिए

महासमुंद। छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के बेरोजगार युवकों के लिए एक बहुत सुनहरा मौका है। ऐसे बेरोजगार युवकों के लिए जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र महासमुंद प्लेसमेंट कैंप का आयोजन करने जा रहा है। यह कैम्प 20 अक्टूबर को आयोजित होने वाली है। निजी क्षेत्र की कंपनी इस प्लेसमेंट कैंप में डिलीवरी ब्वाय के पदों पर योग्य आवेदक का चयन करेगी।

जानकारी के अनुसार रोजगार कार्यालय परिसर में 20 अक्टुबर को प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया गया है। कैंप का आयोजन सुबह 11 बजे से लेकर दोपहर 2 बजे तक किया जाएगा। इस कैंप में राजधानी रायपुर से निजी क्षेत्र की नियोजक कंपनी डिलीवरी ब्वाय के 10 पदों पर योग्य उम्मीदवारों को चुनेगी। इस पद के लिए जो भी उम्मीदवार चयनित होगा उसे कंपनी द्वारा 8 से 10 हजार मासिक का शुरुआती वेतन दिया जाएगा।

आवेदन के लिए इच्छुक अभ्यर्थियों की योग्यता
जो भी अभ्यर्थी इस पद के लिए इच्छुक हैं उनका 10वीं पास होना जरूरी है। साथ ही साथ उसका जिला रोजगार कार्यालय में जीवित पंजीयन भी होना चाहिए। जो भी अभ्यर्थी इन पदों पर कार्य करने के इच्छुक हैं वे रोजगार कार्यालय में अपनी शैक्षणिक दस्तावेजों के साथ निर्धारित समय पर आकर अपना पंजीयन करा सकता है।

कोविड नियमों का पालन
प्लेसमेंट कैंप में कोरोना के तीसरे चरण के संक्रमण को देखते हुए कोविड नियमों का पालन बहुत सख्ती के साथ किया जाएगा। अभ्यर्थी अपने साथ मास्क और सैनिटाइजर लेकर कार्यालय पहुंचें। जिन भी अभ्यर्थियों को कोविड वैक्सीन की पहली या दोनों डोज लग गई हों वह अपना कोविड वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट भी अपने साथ लेकर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button