अपराधछत्तीसगढ़

पति पत्नी के विवाद में 9 माह के मासूम ने गंवाई जान, पिता ने उतारा मौत के घाट

कुसमी। पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर हुए विवाद में 9 माह के मासूम बच्चे ने अपनी जान गंवा दी। बच्चे के पिता ने अपने ही 9 माह के मासूम बेटे की लकड़ी से पीटकर जान ले ली। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल, पत्नी ने पति पर यह आरोप लगाया कि उसका किसी अन्य महिला से अवैध संबंध चल रहा है। इसी बात पर दोनो का विवाद शुरू हुआ। विवाद के बाद युवक इतना आक्रोशित हो गया कि अपने ही बेटे को मार डाला।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के कुसमी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत अमरपुर के घुझरिया निवासी 22 वर्षीय रमेश नगेशिया 15 अक्टूबर शुक्रवार की शाम को सामरी से दशहरा त्योहार मनाकर घर पहुंचा था।

इसी बीच उसकी पत्नी फूलवंती नगेशिया के साथ उसका विवाद हो गया। फूलवंती ने रमेश के चरित्र पर शंका करते हुए कहा कि तुम्हारा संबंध किसी और महिला के साथ चल रहा है।

इसी बात पर विवाद इतना बढ़ गया कि आवेश में आकर रमेश नगेशिया ने घर में पड़े सरई की लकड़ी से अपने ही 9 माह के बेटे शंकल नगेशिया के सिर पर वार कर दिया। सिर पर गंभीर चोट लगने की वजह से मासूम बेटे की मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपी को भेजा गया जेल

संवेदनशील घटना को देखते हुए कुसमी पुलिस ने एसडीओपी रितेश चौधरी के नेतृत्व में तत्परता से कार्यवाही करते हुए आरोपी 22 वर्षीय रमेश नगेशिया पिता धुने को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button