अपराधछत्तीसगढ़

गाँव के ही युवक ने अन्य लोगों के साथ मिलकर किया नाबालिक का अपहरण, चंद घंटो में पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

बिलासपुर। तखतपुर थाना क्षेत्र से आज सुबह एक बच्चे का अपहरण हो गया। घटना के चाँद घंटो बाद ही पुलिस ने बच्चे को सकुशल आरोपियों के चंगुल से छुड़ा लिया साथ ही आरोपियों को दबोच लिया। इस मामले में पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। अपहरणकर्ताओं में से तीन आरोपी पीड़ित लड़के के गांव के ही रहने वाले है। उनमें से एक ने ही बच्चे की माँ को फिरौती के लिए फोन कर 10 लाख मांगी थी। सभी अपहर्ताओं को अलग अलग क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, तखतपुर थाना क्षेत्र के रामनगर रोड टिकरीपारा वार्ड क्रमांक 3 निवासी वाले शशिकांत पांडेय का 15 वर्षीय बेटा सुबह 10 बजे ट्यूशन गया था। काफी देर बाद भी जब बालक अपने घर नहीं पहुंचा तो बच्चे के पिता ने टीचर अरविंद तिवारी से सम्पर्क किया। तब टीचर ने बताया कि हिमालया वापस 11 बजे ही वापस चला गया है। बच्चे के पिता व परिजनों ने आस पास इसकी तलाश करने के बाद फिरौती के लिए फोन आने पर पुलिस को इसकी शाम 4 बजे सूचना दी।

सूचना मिलने पर तखतपुर टीआई ने इसकी सूचना पुलिस अधीक्षक दीपक झा को दी। एसपी दीपक झा ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए तुरन्त ही साइबर टीआई कलीम खान तख़तपुर टीआई मोहन भारद्वाज एसआई मनोज नायक व सागर पाठक के साथ अन्य पुलिस कर्मियों की टीम गठित कर जांच शुरू की गई। सीसीटीवी भी चेक कर सुराग लगाने की कोशिश पुलिस ने की। साथ ही एसपी दीपक झा भी तखतपुर पहुँच कर पुलिस टीम के साथ समन्वय बना कर तलाश में जुट गए।

पुलिस को इनपुट मिला कि फोन बच्चे के मूल गांव सेमरसल से आया है। पुलिस ने दबिश दे कर वहां से दो आरोपियो को उठाया। उनसे पूछताछ में पता चला की बच्चे को सकरी के पास सैदा गांव में सुने मकान में रखा गया हैं। पुलिस टीम वहां बाइक से पहुँची और बाइक दूर में खड़े कर मेड के पीछे जमीन में लोट कर छिपते छिपाते मकान तक पहुँच कर बच्चे और 5 आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से बच्चा भी सकुशल बरामद हो गया। साथ ही एक चाकू भी मिला।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button