अपराधदेश

दूध डेयरी की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, युवाओं से लेकर 60 साल उम्र तक के थे ग्राहक, मौके से 3 युवतियों और 10 ग्राहकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ग्वालियर। ग्वालियर के मुरार इलाके में बुधवार रात पुलिस ने बड़े सेक्स रैकेट का खुलसा किया है। यहां दूध डेयरी की आड़ में 2 मंजिल मकान में सेक्स रैकेट संचालित हो रहा था। मौके से पुलिस ने 3 युवतियों और 10 ग्राहकों को हिरासत में लिया है। जानकारी मिली है कि मकान मालकिन कॉलगर्ल के जरिए सेक्स रैकेट चला रही थी। उसे यहां आने वाली लड़कियों से आधा हिस्सा मिलता था, आधा संचालिका रखती थी। इस अड्डे पर युवाओं से लेकर 60 साल उम्र तक के ग्राहक मौज करने आते थे। कॉलगर्ल 500 रुपये में लड़कियां उपलब्ध कराती थी।

पुलिस ने बताया कि मुरार थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि जडेरूआ डैम के पास प्रीतम माहौर के मकान में अनैतिक काम चल रहा है। यहां रोज युवा से लेकर बुजुर्ग बड़ी संख्या में आते हैं। मामले की छानबीन के बाद प्रीतम माहौर से पूछताछ की गई तो पता चला कि वह पत्नी के जरिए सेक्स अड्डे को चला रहा था। पुलिस ने बताया कि इस घर में दूध डेयरी है। उसी की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा था।

बुधवार रात मुरार थाना प्रभारी शैलेन्द्र भार्गव ने महिला पुलिस टीम के साथ प्रीतम माहौर के मकान पर दबिश दी। पहले पुलिस टीम का एक जवान ग्राहक बनकर अंदर गया। अंदर सेक्स रैकेट की पुष्टि होने पर टीम ने दबिश दे दी। दो मंजिल मकान के एक कमरे में दो महिलाएं तीन पुरुष के साथ संदिग्ध हालत में मिले। यहां कंडोम सहित कई तरह की आपत्तिजनक सामग्री भी मिली। बगल वाले कमरे में मालिक की पत्नी गीता माहौर थी। यहां 7 ग्राहक अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे। पुलिस ने यहां से तीनों महिलाओं को सभी ग्राहकों के साथ पकड़ लिया। मौके से पुलिस ने कैश और सामग्री जब्त कर ली।

500 रुपए में ग्राहक की होती मौज

सेक्स अड्डे की संचालिका गीता माहौर अपने यहां आने वाले ग्राहकों से 500 रुपए तक वसूलती थी। इसमे में ढाई सौ रुपये सेक्स रैकेट में लिप्त लड़कियों को मिलते थे। बाकी आधा वह अपने पास रख लेती थी। पुलिस ने बताया कि ये सेक्स अड्डा 2 साल से चल रहा था। घर में दूध डेयरी होने के चलते शुरू में लोगों को यहां आने वालों पर शक नही होता था, लेकिन जब अड्डे पर ग्राहकों की आमद बढ़ी और एक ही तरह के बाहरी लोगों का आना-जाना शुरू हुआ तो मोहल्ले वालों को शक हुआ। पड़ोसियों ने फिर इसकी जानकारी पुलिस को दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button