अपराधछत्तीसगढ़

सड़क पर कार खड़ी कर कर रहे थे हुड़दंग, 4 युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

राजधानी में सड़क पर कार खड़ी कर हुड़दंग करना 4 युवकों को भारी पड़ गया है। सड़क पर हंगामा मचा रहे युवकों ने यातायात को बाधित कर दिया था। किसी नागरिक ने पूरे उत्पात का वीडियो सीधे कप्तान को भेज दिया। नागरिक की इस सूतना को चौबीस घंटे पूरे नहीं बीते कि हुड़दंग करने वाले पुलिस गिरफ़्त में आ गए हैं।

राजधानी पुलिस ने ट्वीट कर पूरे मसले की जानकारी सार्वजनिक की है और ताकीद भी की है। कल शाम किसी नागरिक ने देवेंद्र नगर तिराहे पर चार व्यक्तियों के सड़क को जाम कर हुल्लड़ करते का वीडियो भेजा था। चारों युवक कार नंबर CG04/MP/0980 पर सवार थे और कार को बीच सड़क खड़ी कर हंगामा मस्ती कर रहे थे।राहगीरों ने समझाया पर युवा माने नहीं कभी किसी राहगीर ने वीडियो कप्तान के सरकारी नंबर पर व्हाट्सएप कर दिया।

राजधानी पुलिस ने वीडियो में दिख रहे कार नंबर के आधार पर युवकों की पहचान की और उन्हें हिरासत में ले लिया।पुलिस ने कुणाल जैन,प्रवीण कुशवाहा,आजाद खान और एडवर्ड को प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत कार्यवाही की और अलग से मोटर व्हीकल एक्ट का कार्यवाही भी कर दी।

इस पूरे वाक़ये को मयतस्वीरों के ट्वीट करते हुए राजधानी पुलिस ने लिखा है :- “सडक पर हुड़दंगी आपको भारी पड़ सकती है, कल देवेंद्र नगर तिराहे पर कुछ युवकों द्वारा बीच ट्रैफ़िक गाड़ी से उतरकर मस्ती करने का वीडियो मिला, जाँचकर युवकों के पता लगाया गया और कार्यवाही की गई..वीडियो भेजने वाले सज्जन को धन्यवाद”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button